'The Big Bull' से अभिषेक बच्चन ने फूंका अपनी शानदार एक्टिंग का बिगुल! चर्चा में फिल्म

'The Big Bull' से अभिषेक बच्चन ने फूंका अपनी शानदार एक्टिंग का बिगुल! चर्चा में फिल्म

वरिष्ठ निर्माता आनंद पंडित फिल्मों के प्रति गहरी रुचि रखते हैं और उनके मुताबिक जानदार भूमिकाएं ही यादगार फिल्में बनाती हैं। उनकी फिल्म “द बिग बुल,’ अब दुनिया भर में देखी जा रही है।

प्रेस विज्ञप्ती। फिल्म “द बिग बुल की पीआर टीम द्वारा प्रसारित:  वरिष्ठ निर्माता आनंद पंडित फिल्मों के प्रति गहरी रुचि रखते हैं और उनके मुताबिक जानदार भूमिकाएं ही यादगार फिल्में बनाती हैं। उनकी फिल्म “द बिग बुल,’ अब दुनिया भर में देखी जा रही है  Disney+Hotstar के ज़रिये और इस फिल्म के मुख्य कलाकार अभिषेक बच्चन की भूमिका को लेकर पंडित बहुत  उत्साहित हैं।  

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह 

वे कहते हैं, "मुझे खुशी  है कि कोविड -१९ की असंख्य चुनौतियों के बावजूद, फिल्म अब दुनिया भर में देखी जा सकेगी. मेरी लिए फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है अभिषेक बच्चन की दमदार अदाकारी. उनकी अपनी ही एक खास जगह है अभिनय की दुनिया में जो बिल्कुल अनूठी है। फिल्म के कुछ दृश्यों में उनका किरदार हेमंत पुरानी फिल्म 'त्रिशूल' के यादगार चरित्र विजय की याद दिलाता है ख़ास कर तब जब वो सबसे ऊंचा उठने की जल्दी जताता है या ये कहता है की दस मिनट में वह करोड़ों का फायदा करवा सकता हैं। विजय ही की तरह हेमंत की रफ़्तार तेज़ है और वो बेहद महत्वकांशी है पर जिस तरह से अभिषेक ने इस किरदार को तराशा है वह बिलकुल अलग है। उनकी हलकी मुस्कान और शरारती आंखें हेमंत को एक अलग अंदाज़ में रंग देती हैं। उन्हें देख कर मुझे हिंदी सिनेमा की यादगार भूमिकाओं की याद आयी जिनमे उनकी अपनी फिल्म, 'गुरु' भी शामिल है।"   

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा और अमिताभ बच्चन के बाद अब सोनू सूद भी शामिल हुए टीकाकरण की रेस में... 

पंडित आशा करते हैं की वह अभिषेक के साथ एक बार फिर काम करेंगे और कहते हैं, "मैं उन्हें एक बिलकुल नए रूप में पेश करना चाहता हूँ। एक बदले की भावना से ग्रस्त एक्शन स्टार के रूप में या  जीवन के बिलकुल करीब , एक आम आदमी की भूमिका में जो लोगों को चौंका दे. इस फिल्म में उनके अभिनय ने मुझे सच मुच  स्तब्ध कर दिया, ख़ास कर  फिल्म के अंतिम  दृश्यों में। "

‘द बिग बुल’  को निर्देशित किया है कुकी गुलाटी ने और इसके निर्माता हैं अजय देवगन , आनंद पंडित, विक्रांत शर्मा और कुमार मंगत पाठक.  फिल्म में अभिषेक के साथ है निकिता दत्ता ,इलीना डी क्रूज़ , सोहम  शाह , राम कपूर  और  सौरभ शुक्ला।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept