हैरतअंगेज! इलाज से असंतुष्ट मरीज ने डॉक्टर की पत्नी को उतारा मौत के घाट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 06, 2019

इंदौर। सनसनीखेज घटनाक्रम में बृहस्पतिवार को यहां एक मरीज ने एक निजी क्लीनिक में डॉक्टर की 50 वर्षीय पत्नी की दिनदहाड़े हत्या कर दी और उसके बेटे को घायल कर दिया। बाद में पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। तुकोगंज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वारदात के आरोपी की पहचान रफीक रशीद (45) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि त्वचा संबंधी रोग का मरीज रफीक मालवा मिल क्षेत्र में डॉक्टर रामकृष्ण वर्मा के क्लीनिक पहुंचा। वर्मा शहर से बाहर थे और क्लीनिक में उनकी पत्नी लता (50) मौजूद थीं। वह क्लीनिक चलाने में नर्स के रूप में अपने डॉक्टर पति की मदद करती थीं।

इसे भी पढ़ें: मेक्सिको में अंतरराष्ट्रीय धार्मिक संगठन के नेता को यौन अपराध के आरोप में किया गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर के उपलब्ध नहीं होने के चलते लता ने जब रफीक को बाद में क्लीनिक आने को कहा, तो उसने विवाद शुरू कर दिया। आरोप है कि विवाद के दौरान उसने गुस्से में आकर चाकू निकाला और इस धारदार हथियार से डॉक्टर की पत्नी पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि लता का बेटा अभिषेक (19) जब अपनी मां की चीखें सुनकर उन्हें बचाने आया, तो रफीक ने युवक पर भी चाकू से वार किये।

इसे भी पढ़ें: Delhi Capital of Crime: बेटी को छेड़ने से रोका तो बदमाशों ने पिता को काट डाला!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुरी तरह घायल मां-बेटे को एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद लता को मृत घोषित कर दिया, जबकि इलाज के बाद अभिषेक की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बतायी जा रही है। उन्होंने बताया कि वारदात का कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है। इतना जरूर पता चला है कि रफीक डॉक्टर वर्मा के क्लीनिक में अपने त्वचा संबंधी रोग का इलाज करा रहा था। वह इलाज से कथित तौर पर असंतुष्ट था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के साथ मामले की विस्तृत जांच जारी है। 

प्रमुख खबरें

SIT ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, Prajwal Revanna को नोटिस जारी किया

Mamata Banerjee ने अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस पर श्रमिकों को शुभकामनाएं दीं

बिश्नोई गिरोह को देश के बाहर मौजूद राष्ट्रविरोधी तत्वों से मदद मिलने की संभावना की जांच कर रही पुलिस

लोकसभा चुनाव से पहले धनंजय सिंह जेल से रिहा, पत्नी श्रीकला के लिए जौनपुर में करेंगे प्रचार