Srinagar में जिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन, 80 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

By अंकित सिंह | Mar 28, 2024

जम्मू-कश्मीर एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन ने जिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया। चैंपियनशिप में सीनियर, जूनियर और सब जूनियर सहित 80 से अधिक ने हिस्सा लिया। प्रभासाक्षी से बात करते हुए बॉक्सिंग कोच ने कहा, अन्य खेलों के अलावा, कश्मीर के युवाओं ने बॉक्सिंग में गहरी रुचि दिखाई है। उन्होंने कहा, "इस खेल में काफी संभावनाएं हैं और बच्चों को बॉक्सिंग अकादमी में शामिल होना चाहिए।" एक प्रतिभागी ने प्रभासाक्षी से कहा कि युवाओं को बॉक्सिंग सीखनी चाहिए क्योंकि यह डिफेंस सिखाती है।

 

इसे भी पढ़ें: Srinagar में किसानों के लिए वरदान साबित हो रहा कमल ककड़ी, आजीविका का बना बड़ा साधन


इससे पहले श्रीनगर में एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन जनता के लिए खोल दिया गया। यह उद्यान डल झील और ज़बरवान पहाड़ियों के बीच स्थित है। फ्लोरीकल्चर विभाग के अधिकारियों ने कहा कि इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्यूलिप गार्डन, जिसे पहले सिराज बाग के नाम से जाना जाता था, को जनता के लिए खोल दिया गया क्योंकि विभिन्न रंगों के ट्यूलिप खिलने शुरू हो गए हैं। ट्यूलिप गार्डन को जनता के लिए खोले जाने के बाद यहां पर्यटकों की संख्या में वृद्धि देखी गई है। 


प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi