बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं दिव्या खोसला, कभी बिकिनी तो कभी बैकलेस ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर मचाया तहलका

By प्रिया मिश्रा | Jun 07, 2022

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। दिव्या कई फिल्मों और वीडियो में नजर आ चुकी हैं। मैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। दिव्या आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक चीज की हर एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।


दिव्या ने आईफा 2022 के ग्रीन कारपेट पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। इस दौरान वे काफी हॉट और ग्लैमर्स लुक्स में नजर आईं।


दिव्या ने आईफा के आखिरी दिन रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की स्टोन वाली खूबसूरत ज्वेलरी कैरी की थी। इस लेख में दिव्या बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं। इवेंट में सब का ध्यान उन पर था।


दिव्या अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की बिकिनी में एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में दिव्या बेहद हॉट नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था।


दिव्या ने इंस्टाग्राम पर गोल्डन कलर के बैकलेस गाउन में तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही थीं। दिव्यानी गोल्डन कलर के गाउन के साथ स्मोकी मेकअप किया था। उनका यह लोग सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया था।


दिव्या ने पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत स्टोन की ज्वैलरी करी की थी। इस लुक में दिव्या सुपर हॉट लग रही थी।


ब्लैक कलर के थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिव्या बहुत हॉट लग रही हैं। वे बेड पर लेटी कातिलाना पोज दे रही हैं।

प्रमुख खबरें

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित