नौटंकी करते हैं राहुल, कांग्रेस नाटक कंपनी: केंद्रीय मंत्री हेगड़े

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 30, 2018

बेंगलुरू। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने चुनावों के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लगातार पूजास्थलों पर जाने को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल ‘नौटंकी’ करते हैं और कांग्रेस ‘ड्रामा कंपनी’ है। कौशल विकास राज्य मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को अभी (चुनावों में ही) पता चलता है कि हिंदू धर्म नाम का कोई धर्म भी है। उन्होंने कल कर्नाटक के बेलगावी में रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आज हमारे राहुल गांधी को याद आया कि हमारे देश में एक हिंदू धर्म भी है और इस वजह से उन्होंने मंदिरों और मठों के चक्कर लगाने शुरू कर दिये हैं।’’

 

हेगड़े ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘इस आदमी को यह भी नहीं पता कि तीर्थ (चरणामृत) कैसे लेते हैं। क्योंकि किसी ने उन्हें सलाह दी, इसलिए वह रुद्राक्ष की माला पहनकर मंदिर जाते हैं, टोपी पहनकर मस्जिद जाते हैं और क्रॉस पहनकर चर्च जाते हैं। वह नौटंकी करना चाहते हैं , और कुछ नहीं। ’’।हेगड़े अपने विवादास्पद बयानों को लेकर पहले चर्चा में रहे हैं। 

 

प्रमुख खबरें

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला

व्हाट्सएप के नए फीचर का टेस्टिंग जारी, यह फोटो और वीडियो पर प्रतिक्रिया देना आसान बनाता है