एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, केंद्रीय मंत्री ने लिखा- कुछ लोग...

By रेनू तिवारी | Apr 15, 2020

टीवी की दुनिया में धारावाहिकों से क्रांति लाने वाली एकता कपूर ने कुछ ऐसे टीवी सीरियल बनाए जिनकी वजह से वह घर-घर में मशहूर हो गई। एकता कपूर का सबसे पॉपुलर और सबसे लंबा शो रहा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' इस शो की लीड एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने इस शो में तुलसी का किरदार निभाया था। तुलसी के इस किरदार से स्मृति ईरानी को घर घर में पहचान मिली।

एकता कपूर और स्मृति ईरानी की अच्छी दोस्ती है।

 

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर सहित दुनियाभर में नाम कमाने वाली फिल्म जोकर इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

स्मृति ईरानी आज केंद्रिय मंत्री है लेकिन आज भी वह अपने पुराने साथियों को नहीं भूली है। एकता ने अपने सोशल मीडिया पर पुराने दिनों को याद करते हुए तरुण कटियाल और स्मृति ईरानी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एकता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-हम तीनों की थ्रोबैक तस्वीर।

 

इसे भी पढ़ें: दीपिका की इस आदत को लेकर रणवीर सिंह हुए हैं परेशान?

अगर आप तुलसी को भूल चुके हैं औप आप को स्मृति ईरानी याद हैं तो आप इस तस्वीर में बिलकुल नहीं पहचान पाएंगे की स्मृति ईरानी कभी ऐसी भी थी। स्मृति ईरानी ने भी एकता कपूर की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक मजेदार कमेंट किया। स्मृति ईरानी लिखती हैं- पतले हुआ करते थे कुछ लोग।

अपने मोटापे को लेकर स्मृति कई बार बात कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने भी स्मृति ईरानी के साथ तस्वीर शेयर की थी तब भी स्मृति ने अपने मोटापे का जिक्र किया था।

कोरोना वायरस के कारण देश में मुश्किल घड़ी है ऐसे में स्मृति ईरानी अपने मंत्रालय से जुड़े कामों में भी लगी है और एकता कपूर ने भी मुंबई में लॉकडाउन में फंसे दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने में लगी हैं। कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया हैं।

प्रमुख खबरें

Kedarnath Temple: वैशाख माह में खोले जाते हैं केदारनाथ मंदिर के कपाट, जानिए इसके पीछे का कारण

लालू ने मीसा भारती का नाम Misa कैसे रखा? बिहार में जेपी नड्डा ने लोगों के बता दी पूरी कहानी

Avada Energy को सौर परियोजना के लिए SBI से 1,190 करोड़ रुपये का मिला ऋण

ओस के कारण हमारे लिए परिस्थितियां मुश्किल हो गयी: Ruturaj Gaikwad