'मां' को ढाल बनाने पर बड़े भाई ने अजित दादा को सुनाई खरी-खरी, कहा- दीवार फिल्म का डायलॉग...

By अभिनय आकाश | May 07, 2024

देशभर में लोकसभा चुनाव का घमासान जारी है. आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। इस बीच तीसरे चरण में बारामती लोकसभा क्षेत्र भी शामिल है। आज सुबह उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने परिवार के साथ मताधिकार का प्रयोग किया और उन्होंने मीडिया से बातचीत की। अजित पवार ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी इस तरह के तरीकों का सहारा नहीं लिया है। ऐसी बातें आरोप लगाने वाले ही जानते हैं। उन्हें अपनी हार दिख रही है। 

इसे भी पढ़ें: सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार!! बारामती लड़ाई से पहले अजीत पवार ने भतीजे रोहित पवार का मजाक उड़ाया, जानें क्या कर दिया कमेंट

रोहित पवार द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में विधायक दत्तात्रय भरणे को कथित तौर पर सुप्रिया सुले के साथ जुड़े व्यक्तियों पर अपमानजनक धमकियां देते हुए दिखाया गया है, जो बारामती निर्वाचन क्षेत्र से संसद के निचले सदन में अपने चौथे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: ED की टीम आई तो उनकी भी आंखों में आंसू थे, अजित पवार द्वारा मजाक उड़ाए जाने पर रोहित पवार का आया रिएक्शन

रोहित पवार ने मराठी में लिखा कि इस वीडियो में देखें कि कैसे अजीतदादा मित्र मंडल के सदस्य, पूर्व मंत्री और इंदापुर के विधायक बूथ पर आत्मसम्मान के साथ काम करने वाले कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं और उन्हें धमकाते हैं। बाद के एक ट्वीट में रोहित पवार ने आरोप लगाया कि एक पूर्व सरपंच चुनाव को प्रभावित करने के लिए केटवाड़ी में वर्तमान सरपंच को पैसे सौंप रहा था। मैं काटेवाड़ीकरों को जानता हूं, वे अपने स्वाभिमान से कभी समझौता नहीं करेंगे। यह दृढ़ विश्वास है कि वे सम्मान, निष्ठा और आदरणीय पवार साहब के साथ मतदान करेंगे। इस बीच अजित पवार के भाई श्रीनिवास पवार ने इसे लेकर अजित पवार पर जोरदार हमला बोला है। दादा को दीवार फिल्म का डायलॉग तो याद ही होगा, मेरे पास मां है। इन्हीं दादा ने नोटबंदी के दौरान मोदी की मां के लाइन में खड़े होने को नौटंकी बताकर आलोचना की थी।

प्रमुख खबरें

पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ जम्मू कश्मीर में BJP का प्रदर्शन

CAA मोदी की गारंटी है, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में PM Modi ने कांग्रेस और टीएमसी को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

मोदी सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला : Rajnath Singh

चुनाव के बाद Mohan सरकार में कैबिनेट का विस्तार संभव, Congress से आए नेता बन सकते हैं मंत्री