एलन मस्क का बड़ा ऐलान, ट्विटर डील को होल्ड पर डाल दिया

By अभिनय आकाश | May 13, 2022

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क के ट्विटर को खरीदने को लेकर बीते दो हफ्ते में चर्चा देश -दुनिया में खूब हुई। एलन मस्क ने ट्विटर को  44 बिलीयन डॉलर यानी 3.37 लाख करोड़ रुपये में खरीद लिया है। इस बड़ी डील के बाद से ही समाचार चैनलों से लेकर सोशल मीडिया पर भी ट्विटर और मस्क को लेकर खबरें लगातार आती रहती हैं। लेकिन अब ट्विटर को लेकर मस्क की तरफ से चौंकाने वाला बयान सामने आया है। टेस्ला के प्रमुख एलोन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि स्पैम और फर्जी खातों पर लंबित विवरण के कारण उनकी 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील अस्थायी रूप से होल्ड पर है। 

मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी 

अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा है कि ट्विटर डील अभी होल्ड पर है। टेस्ला प्रमुख ने आज ट्वीट किया कि वह ट्विटर डील को अस्थायी रूप से रोक रहे हैं।  मस्क ने कहा कि गणना बताती है कि प्लेटफॉर्म पर फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की संख्या पांच फीसदी से कम है। 

इसे भी पढ़ें: रूसी धमकी के बाद एलन मस्क ने अपनी मौत को लेकर किया ट्वीट, इंटरनेट पर छिड़ी चर्चा

टेस्ला के मालिक एलन मस्क के इस एलान से पहले ट्विटर की तरफ से बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शीर्ष प्रबंधकों को नौकरी से निकाल दिया गया था। ट्विटर में महाप्रबंधक पद पर कार्यरत केवोन बेकपोर ने ट्वीट किया कि सीईओ पराग अग्रवाल ने ‘‘मुझे बताया कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं। इसके बाद मुझसे इस्तीफा देने को कहा गया।’’ वहीं ट्विटर के राजस्व और उत्पाद प्रमुख ब्रूस फाल्क को भी नौकरी से निकाल दिया गया है। 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress