Ae Watan Mere Watan से Emraan Hashmi का फ़र्स्ट लुक हुई आउट, राम मनोहर लोहिया के रूप में 'निडर' दिखे एक्टर

By रेनू तिवारी | Mar 11, 2024

ऐ वतन मेरे वतन के नए पोस्टर में देशभक्ति फिल्म से इमरान हाशमी का पहला लुक सोमवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। इमरान ने काला चश्मा, खादी जैकेट और नेहरू टोपी पहन रखी थी और वह लगभग पहचान में नहीं आ रहे थे। प्रशंसकों ने ऐ वतन मेरे वतन के पहले लुक में अभिनेता के पहले कभी न देखे गए अवतार पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इमरान संभवतः आगामी फिल्म में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Zee Cine Awards 2024 Winners List | शाहरुख खान ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड, रानी मुखर्जी ने भी मारी बाजी, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट


इमरान के ऐ वतन मेरे वतन लुक पर प्रतिक्रियाएं

पोस्टर में इमरान का किरदार भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई में दृढ़ दिख रहा है। वह संभवतः ब्रिटेन विरोधी प्रदर्शन के दौरान अपनी मुट्ठियाँ भींच लेता है। प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर इमरान का पोस्टर डाला और लिखा, "आजादी की निडर आवाज को प्रसारित करते हुए! ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर।" एक फैन ने कमेंट किया, "यह अकल्पनीय है..." दूसरे ने लिखा, "यह हजम नहीं हो रहा।" एक अन्य ने कहा, "आप अपनी हर ऐ वतन मेरे वतन फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और हर चीज में इमरान हाशमी का जिक्र क्यों नहीं करते...क्यों????"

 

इसे भी पढ़ें: Patna Shuklla Trailer | बिहार में रोल-नबंरों के झोलझाल की पोल खोलने आ रहीं रवीना टंडन, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर जारी


राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी राम मनोहर लोहिया की एक तस्वीर साझा की, जिससे पुष्टि हुई कि वह फिल्म में लोहिया की भूमिका निभा रहे हैं। राम मनोहर लोहिया को कांग्रेस रेडियो के साथ काम करने के लिए जाना जाता है, जिसे 1940 के दशक की शुरुआत तक बॉम्बे के कई स्थानों से गुप्त रूप से प्रसारित किया जाता था।


ऐ वतन मेरे वतन के बारे में

सारा अली खान द्वारा निर्देशित यह पीरियड फिल्म एक युवा स्वतंत्रता सेनानी उषा रानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 1940 के दशक में युवाओं को संगठित करने और औपनिवेशिक शासन के खिलाफ देश को एकजुट करने के लिए एक भूमिगत रेडियो स्टेशन लॉन्च करती है। करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो आगामी देशभक्ति फिल्म के लिए एक साथ आए हैं।


प्रमुख खबरें

पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann एवं कांग्रेस नेता कुरुक्षेत्र में AAP उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

Akshay Kumar The Entertainers Tour | अक्षय कुमार अगस्त 2024 में ऑस्ट्रेलिया में एंटरटेनर्स टूर की करेंगे अध्यक्षता, नोरा फतेही और दिशा पटानी होंगी शामिल!

Air India Express की 75 उड़ानें रद्द, रविवार तक परिचालन सामान्य होने की उम्मीद

Indian Army Rally Bharti 2024: सभी राज्यों की अनुसूची, तिथियां, अधिसूचना और अब तक की पूरी अपडेट