जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, 3 पाकिस्तानी आतंकी ढेर

By रेनू तिवारी | May 25, 2022

जम्मू कश्मीर के बारामूला में पाकिस्तानी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें बताया जा रहा है कि तीन आकंती मारे गये हैं। मुठभेड़ के दौरान एक भारतीय जवान के भी शहीद होने की खबर हैं। एक दिन पहले आकंतियों मे एक पुलिसवाले को अपना निशाना बनाया था। कश्मीर जोन पुलिस आईजीपी विजय कुमार ने जानकारी दी है कि बारामूला के करेरी इलाके में नजीभात चौराहे पर मुठभेड़ शुरू हो हुई थी। इस दौरान कश्मीर पुलिस और भारतीय जवान आतंकियों से मुठभेड़ कर रहे थे। मुठभेड़ के दौरान ती आतंकी सुरक्षा बलों की गोली का निशाना बनें।

इसे भी पढ़ें: पूर्व US राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश को मारने की रची गई थी साजिश, सरकार ने जारी की जानकारी

 

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल के घर के बाहर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थी। इस हमले में कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: खेत में युवती के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहे था लड़का, गांव वालों ने देखा और पीट-पीटकर मार डाला

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर जिले में अनचार इलाके के गनई मोहल्ले में स्थित कादरी के घर के बाहर उन पर हमला किया। उन्होंने बताया कि कादरी और उनकी बेटी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है। कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कांस्टेबल की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में पुलिस दलों को भेजा गया है। उन्होंने कहा, हम जल्द ही उन्हें (आतंकियों) पकड़ लेंगे।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?