एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा- डंके की चोट पर कह रही हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2020

मुंबई। कभी टीवी की सबसे मशहूर जोड़ी हुआ करती थी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी। पर्दे पर पवित्र रिश्ते से बंधें सुशांत और अंकिता निजी जिंगदी में भी एक दूसरे के करीब थे। सुशांत ने 2016 में ये घोषणा भी कर दी थी कि वह अंकिता से ही शादी करेंगे। अंकिता और सुशांत ने 7 सालों कर एक दूसरे को डेट किया। साल 2016 में भी बॉलीवुड में सुशांत के खिलाफ नाकारात्म प्रचार किया गया जिसमें उनका नाम कृति सेनन के साथ जोड़ा गया। कृति के साथ लगातार सुशांत के अफेयर की खबरों को लेकर अंकिता और सुशांत के बीच विवाद होने लगा। फिर दोनों से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। अंकिता सुशांत को बहुत प्यार करती थी ये बात किसी से नहीं छुपी हुई है। अंकिता और सुशांत के प्यार की मिसाले आज भी दी जाती थी। दोनों अलग तो हो गये थे लेकिन अंकिता सुशांत को तक भी प्यार करती थी दोनों के रिश्ते को टूटे 4 साल हो गये लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता के चेहरे पर वही दुख देखा गया जो किसी अपने के चले जाने का होता हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत का केस कभी भी निकल सकता है मुंबई पुलिस के हाथोंं से? बढ़ रहा है राजनीतिक दबाव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका, टीवी एंकर अंकिता लोखंडे का कहना है कि सुशांत के अंदर जीवन जीवन की बहुत ललक थी और वह कभी यह भरोसा नहीं कर सकती कि उसने अवसाद के कारण आत्महत्या की। अंकिता और सुशांत लोकप्रिय टीवी धारावाहिक “पवित्रा रिश्ता” के सेट पर मिले थे और और उनकी मित्रता 2016 तक चली थी। सुशांत की14 जून कोमौत के बाद से पहली बार मीडिया के सामने आयी अंकिता ने कहा कि वह बहुत खुशमिजाज इंसान था। उसने कभी सफलता और असफलता से भी खुद को इतना प्रभावित नहीं होने दिया कि वह अवसाद में चला जाए। अंकिता ने रिपब्लिक टीवी को बताया, ‘‘जब खबर आयी, जो सभी जगह थी तो मुझे उस पर विश्वास करने में काफी समय लगा। मैं हर किसी को बताना चाहती हूं कि सुशांत अवसादग्रस्त होने वालों में से नहीं था। वह इस तरह का इंसान नहीं था जो दुखी होने पर आत्महत्या कर ले।” उन्होंने कहा,“वह एक खुशमिजाज इंसान था।

 

इसे भी पढ़ें: 29 जून से सुशांत सिंह राजपूत की थी ये नयी प्लानिंग, इस प्लान में आत्महत्या करना तो नहीं लिखा था?

सुशांत और मैं इससे भी बदतर स्थितियों से गुजर चुके हैं। मुझे नहीं पता कि वह किस स्थिति में था और वह क्या कर रहा था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया मैं यह समझने की कोशिश करने लगी कि किसी की मौत को आत्महत्या कहा जाने लगा ... लेकिन जितना मैं जानती हूं सुशांत एक अवसादग्रस्त नहीं था।” सुशांत पिछले माह बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाया गया था। मुंबई पुलिस उसकी मौत के मामले की जांच कर रही है‘ राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर बिहार पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, चक्रवर्ती ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी।


प्रमुख खबरें

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण

Gurugram में व्हाट्सएप के जरिए देहव्यापार गिरोह चलाने का आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग