• 29 जून से सुशांत सिंह राजपूत की थी ये नयी प्लानिंग, इस प्लान में आत्महत्या करना तो नहीं लिखा था?

रेनू तिवारी Aug 01, 2020 12:24

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंब ने सोशल मीडिया पर एक बोर्ड की तस्वीर शेयर की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत 29 जून से अपनी जिंदगी में क्या-क्या बदलना चाह रहे थे उसके बारे में लिखा हैं। उन्होंने लॉकडाउन के बाद क्या क्या सुधार करेंगे उनके बारें में जानकारी दी गयी हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून को उनके घर में उनका शव पंखे से झूलता हुआ मिला। सुशांत सिंह राजपूत की जांच कर रहे पुलिस ऑफिसरों ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की हैं। उनके घर से कुछ दवाइयां मिली है जिसके आधार पर पुलिस ने ये कह रही है कि वह छ महीने से डिप्रेशन में थे। डिप्रेशन से ग्रस्त व्यक्ति क्या भविष्य की प्लानिंग करता है। क्या डिप्रेशन में इंसान सअपने डेली रुटीन को बदलने , उसके बेहतर बनाने और करियर को और सफल बनाने की प्लानिंग करता हैं? ये सवाल काफी अहम है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंब ने सोशल मीडिया पर एक बोर्ड की तस्वीर शेयर की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत 29 जून से अपनी जिंदगी में क्या-क्या बदलना चाह रहे थे उसके बारे में लिखा हैं। उन्होंने लॉकडाउन के बाद क्या क्या सुधार करेंगे उनके बारें में जानकारी दी गयी हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बोले उद्धव ठाकरे, मुंबई पुलिस की क्षमता पर न उठाएं सवाल

सफेद रंग के इस बोर्ड पर देखें क्या-क्या लिखा है-

-जल्दी उठना, बिस्तर ठीक करना

-कटेंट वाली फिल्में और सीरीज देखना

-गिटार सीखना

-वर्कआउट

-मेडिटेशन

-अपने आस पास की जगह को साफ रखना

-सीखना, प्रैक्टिस और रिपीट करना

-तुम वह सब चीज कर सकते हो जिसके बारे में तुमने कभी सोचा नहीं

-जो तुम सोचते हो वो तुम करते हो और जो तुम करते हो वो तुम हो

अब सवाल ये उठता है कि क्या सच में सुशांत सिंंह राजपूत ने आत्महत्या की है या फिर उनके साथ कुथ बहुत गलत हुआ हैं। सुशांत के फैंस और परिवार का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। इस लिए सुशांत के लिए सभी एक सुर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को देने की मांग कर रहे है।  परिवार वालों ने सुशांत की गर्लफ्रेंड के उपर गंभीर आरोप लगाए हैं और बिहार में उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। बिहार पुलिस मुंबई आकर अब पूछताछ कर रही हैं।