फहद फाज़िल की फिल्म ‘मलिक’ 15 जुलाई को अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 01, 2021

मुंबई। मलयाली फिल्मों के अभिनेता फहद फाज़िल की फिल्म ‘मलिक’ 15 जुलाई को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज होगी। डिजिटल मंच ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की। कोविड-19 वैश्वकि महामारी के प्रकोप के कारण पहले सिनमाघरों में रिलीज होने वाली मलायाली फिल्म ‘मलिक’ को कुछ सप्ताह पहले ही डिजिटल मंच पर रिलीज करने का फैसला किया गया था और अब इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है। फिल्म ‘मलिक’ के लेखक और निर्देशक महेश नारायणन हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘तूफान’ में मुक्केबाज की भूमिका निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली: फरहान अख्तर

फिल्म सुलेमान मलिक यानी फाज़िल के जीवन पर आधारित है। एक नेता जिसे उसके समुदाय के लोग काफी प्यार करते हैं और उसके प्रति वफादार हैं, जो अपने लोगों के जीवन पर अतिक्रमण करने की कोशिश करने वाली आधिकारिक ताकतों के खिलाफ एक क्रांति का नेतृत्व करता है।

इसे भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह की हालत में सुधार, शुक्रवार को अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

‘अमेजन प्राइम वीडियाो इंडिया’ के निदेशक एवं प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने बताया कि मंच ‘मलिक’ की कहानी पेश करने को उत्साहित हैं। हालिया कुछ रिलीज को देखें तो दर्शकों की मलयाली सिनेमा के प्रति बढ़ती रुचि के बारे में पता चलता हैं। फिल्म ‘मलिक’ में निमिषा सजयन, जोजू जॉर्ज, विनय किला, दिलेश पोथन, जलजा, सलीम कुमार, इंद्रान, सनल अमन, दिनेश प्रभाकर, दिव्या प्रभा और पार्वती कृष्णा भी नजर आएंगे। एंटो जोसफ इसके निर्माता हैं।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar