मशहूर रैपर रफ्तार भी हुए कोरोना पॉजिटिव, दो टेस्ट आये निगेटिव तीसरे में हुई संक्रमण की पुष्टि

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2020

मुंबई। अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा सहित सेकड़ों बॉलीवुड सितारों को कोरोना वायरस का संक्रमण हो चुका है। कुछ ऐसे कलाकार भी थे जिनकी कोरोना वायरस से मौत भी हो चुकी हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस काफी विकराल रुप में फैला हुआ है। 15 लाख से भी ज्यादा लोग मुंबई में संक्रमित है। बॉलीवुड सितारों की कोरोना पॉजिटिव लिस्ट में रैपर रफ्तार का नाम भी जड़ गया है। रैपर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने कहा कि COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और वर्तमान में घर पर ही अइसोलेट हूं।  31 वर्षीय रैपर ने कहा कि वह एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज़ के नवीनतम सीज़न की शूटिंग शुरू करने वाले थे, और इसलिए उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए खुद का परीक्षण करवाया था जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव मिले।

 

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स कनेक्शन में अरेस्ट रिया चक्रवर्ती को NCB ने भायकुला जेल में किया शिफ्ट 

मशहूर रैपर रफ्तार ने कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल घर में पृथकवास में हैं। 31 वर्षीय रैपर ने कहा कि वह एमटीवी के रियलिटी शो “रोडीज” के नए सीजन की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन उससे पहले उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो गई। रफ्तार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर कहा, “मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं।

 

इसे भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया की जमानत अर्जी कोर्ट में खारिज़, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं

मुझे ‘रोडीज’ के लिए जाने से पहले कोविड-19 की जांच करानी थी। मेरी पहली दो जांच रिपोर्ट निगेटिव थी लेकिन आज जो रिपोर्ट आयी है उसमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।” उन्होंने कहा, “बीएमसी ने मुझसे पृथकवास में रहने को कहा है इसलिए मैं अपने घर में पृथकवास में हूं।” रैपर ने कहा कि वह अगली जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि पिछली रिपोर्ट में कुछ गलती भी हो सकती है।

 

रैपर रफ्तार धाकड़, तमंचे पे डिस्को और बैंदूक  मेरी लैला जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को मुंबई का COVID-19 टैली बढ़कर 158756 हो गया, जिसमें मौत का आंकड़ा 7939 था।


प्रमुख खबरें

DC vs MI IPL 2024: मुंबई इंडियंस की एक और हार, दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रन से दी मात

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की