दिग्गज गायिका Anuradha Paudwal अब राजनीतिक पारी हुई शुरू, BJP में हुई शामिल

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2024

लोकसभा चुनाव से पहले अनुभवी अनुराधा पौडवाल शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। पार्टी मुख्यालय में भाजपा नेताओं के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पौडवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि वह उनके नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल होकर खुश हैं।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्मी करियर छोड़कर राजनीति में जाने का यह सही समय नहीं : Randeep Hooda


प्रसिद्ध पार्श्व गायिका, जिन्हें देश के चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था, राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी सहित अपने वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के बाद महान गायक का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने यह भी बताया कि यह पूछे जाने पर कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, गायिका ने कहा, "मुझे अभी तक नहीं पता, वे मुझे जो भी सुझाव देंगे..."


इससे पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ''मुझे खुशी है कि मैं उस सरकार में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन (धर्म) से गहरा संबंध है। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो रहा हूं।''

 

इसे भी पढ़ें: CONFIRMED! तेजा सज्जा-स्टारर HanuMan की शक्ति का होगा ओटीटी पर प्रदर्शन, जानें कब और कहा होगी रिलीज


2019 में हुए पिछले आम चुनावों में, अनुराधा पौडवाल पीएम मोदी के समर्थन में सामने आईं और लोगों से उनके लिए वोट करने का आग्रह किया। वह उन 900 बॉलीवुड कलाकारों में भी शामिल थीं, जिन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए एक याचिका पर हस्ताक्षर किए थे। अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका हैं, हालांकि, उन्होंने तमिल, नेपाली, बंगाली, कन्नड़ और अन्य भाषाओं में भी गाने गाए हैं।


प्रमुख खबरें

अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान साथ में पार्टी करते दिखे

अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उद्धव ठाकरे, दिल्ली के निर्देशों पर बोलने वाले 2 बंदर वाले कमेंट पर आया फडणवीस का पलटवार

वह T20 World Cup मेडल का हकदार है... युवराज सिंह ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे

Ayurvedic Remedies । आपकी रसोई में मौजूद हैं Migraine को ठीक करने वाली चीजें, आज ही शुरू कर दें इनका सेवन, जल्द मिलेगी राहत