BJP में शामिल हुए मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप, बोले- मां के कहने पर लिया फैसला, मेरी विचारधारा भी मिलती है

By अंकित सिंह | Apr 25, 2024

बिहार की एक प्रमुख यूट्यूब हस्ती मनीष कश्यप आज भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंचे। इससे पहले, कश्यप ने पश्चिम चंपारण निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने इरादे की घोषणा की थी। हालांकि, अब उन्होंने चुनाव न लड़ने का फैसला किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: पटना में JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हमला


इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी है। कश्यप ने दावा किया कि मां के कहने पर ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मेरी विचारधारा भी पार्टी से मिलती है। ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें पार्टी चुनाव में प्रचार के लिए इस्तेमाल कर सकती है। साथ ही शबर यह भी है कि विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के रूप में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी या टिकट की पेशकश की जा सकती है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: Bhagalpur में बोले JP Nadda, आज विकासवाद की हो रही राजनीति, INDI Alliance पर भी किया वार


उन्होंने कहा कि हम कल मनोज तिवारी के साथ बिहार से आये। उनके कारण ही मैं जेल से रिहा हो सका और मेरे जीवन के बुरे दिन समाप्त हुए। इसलिए, मैं भाजपा में शामिल हो गया। हमें बिहार को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने बिहार को लूटा और बर्बाद किया। इसलिए, मैं भाजपा में शामिल हो गया। बीजेपी के साथ मिलकर बिहार को मजबूत करूंगा...मुझ पर आरोप लगाए गए लेकिन पटना कोर्ट ने न सिर्फ मुझे जमानत दे दी बल्कि बरी भी कर दिया। मुझ पर लगाया गया एनएसए वापस ले लिया।  मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे लगता है कि मनीष कश्यप जैसा आदमी जो जनता के मुद्दे उठाता है - बीजेपी उसके साथ है। मैं मनीष को शुरू से जानता हूं। वह गरीबों का कल्याण चाहता है. वह गरीबों के कल्याण के लिए पीएम मोदी के साथ आया है।  

 

 

फर्जी वायरल वीडियो के प्रसार से संबंधित एक मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर कश्यप को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अपनी रिहाई से पहले उन्होंने लगभग 9 महीने जेल में बिताए। इसके बावजूद, वह वर्षों से बिहार के विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करते हुए लगभग 8.75 मिलियन ग्राहकों के साथ यूट्यूब पर मजबूत उपस्थिति बनाए हुए हैं।

प्रमुख खबरें

TVS ने लॉन्च किया अपाचे का RTR160 और RTR160 4V ब्लैक एडिशन, जानें कितनी है कीमत

Thailand Open: सात्विक-चिराग की जोड़ी थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची

Food Recipes: घर पर बनाएं रेस्तरां जैसा हरा भरा कबाब, बेहद आसान है इसकी रेसिपी

Book Review। पढ़े जाने योग्य कृति है एक पाव सच