शाहरुख खान से फैन ने पूछा- मन्नत कब बेचोगे? बादशाह ने दिया शानदार जवाब

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2020

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने लॉकडाउन के दौरान अपना ज्यादा वक्त अपने बंगले मंनत में अपने बच्चों और परिवार के साथ गुजारा है। उन्होंने घर से काफी सारे जागरुकता के संदेश भी जारी किया। फिल्में देखने से लेकर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने तक, शाहरुख खान का ज्यादातर समय घर पर ही बीत है। अभिनेता अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने और उन्हें अपने जीवन के बारे में जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। वह सोशल मीडिया पर #AskSRK का सेशन रखते हैं। जिसमें फैंस उनसे कई तरह के सवाज करते हैं।

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर के फ्लॉप कॅरियर में उड़ान भरेंगे शाहरुख खान, बनाने जा रहे हैं ये नयी फिल्म 

हाल ही में #AskSRK सत्र में, अभिनेता ने अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात की। आईपीएल देखने से लेकर अपने बच्चों के लिए खाना बनाने तक, शाहरुख ने घर पर अपने समय के बारे में बात की। हालांकि, सबसे अच्छे उत्तरों में से एक, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है, वह है एसआरके का अपने घर मन्नत के लिए प्यार।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘मोहब्बतें’ के 20 साल पूरे, फिल्म को मिले प्यार के लिए अमिताभ ने जताया आभार 

जब एक प्रशंसक ने शाहरुख से पूछा कि क्या वह मन्नत ( शाहरुख खान  का घर) को बेचने की योजना बना रहे हैं, तो अभिनेता ने उन्हें जवाब दिया। उन्होंने कमेंट में लिखा भई मन्नत बिकती है सर झुका कर मांगी जारी है। याद रखोगे तो लाइफ में सब कुछ पा सकोगे। करण जौहर को भी किंग खान का ये जवाब काफी पसंद आया। उन्होंने    शाहरुख के जवाब को रीट्वीट किया।

प्रमुख खबरें

Delhi DPS School Bomb Threat। दिल्ली नोएडा के डीसी समेत 6 स्कूलों में बम की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

Rajasthan: पुष्कर घूमने आये विदेशी पर्यटक की उपचार के दौरान मौत

Amit Shah मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें, अगर हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा : Abhishek Banerjee

अदालत ने जेल में बंद पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की जमानत याचिका खारिज की