अर्जुन कपूर के फ्लॉप कॅरियर में उड़ान भरेंगे शाहरुख खान, बनाने जा रहे हैं ये नयी फिल्म

Shahrukh Khan
रेनू तिवारी । Oct 27, 2020 4:14PM
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को लंबे समय से पर्दे पर नहीं देखा गया है। शाहरुख खान की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म जीरो थी जिसमें वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आये थे।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को लंबे समय से पर्दे पर नहीं देखा गया है। शाहरुख खान की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म जीरो थी जिसमें वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आये थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था जिसके बाद से ही शाहरुख खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘मोहब्बतें’ के 20 साल पूरे, फिल्म को मिले प्यार के लिए अमिताभ ने जताया आभार 

शाहरुख खान भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट काफी एक्टिव है। वह बिना ब्रेक के लगातार फिल्म बना रहा हैं। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट केवल बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ओटीटी के लिए भी कंटेंट तैयार कर रहा है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले शाहरुख खान ने नयी फिल्म बनाने की योजना बनाई है। जिसमें अर्जुन कपूर लीड रोल में होंगे। 

इसे भी पढ़ें: कुणाल कोहली की फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की शूटिंग पूरी, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

गॉसिप गलियारों में खबरे उड़ रही हैं कि शाहरुख खान ने अर्जुन कपूर के फ्लॉप करियर में उड़ान देने का प्रॉमिस किया है। अर्जुन कपूर के डूबते करियर को अब किंग खान की आने वाली फिल्म का सहारा है। शाहरुख खान धमाका नाम के शीर्षक की फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम अभी अस्थाई है। बाद में बदले जाने की भी संभावना है। 

बिहार के अपराध पर आधारित फिल्म धमाका में अर्जुन कपूर एक पुलिस ऑफसर की भूमिका निभाएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म 2018 में हुए मुजफ्फरपुर कांड पर बनेगी। मुजफ्फरपुर कांड में बालगृह की बच्चों के साथ यौनशोषण करने वारदात का खुलासा हुआ था। फिल्म का कहानी इसी के इर्द-गिर्द होगी।

अब देखना दिलचस्प होगा की शाहरुख खान जो पिछले कई सालों से एक हिट फिल्म की तलाश में है वह अर्जुन कपूर के डूबते करियर को फिल्म धमाका से बूस्ट कर पाएंगे या अर्जुन के नाम एक और फ्लॉप फिल्म का नाम जुड़ जाएगा। 

अर्जुन कपूर आखिरी बार 2019 में इतिहास ड्रामा फिल्म पानीपत में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन थी। जल्द ही वह फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं।  

अन्य न्यूज़