Fardeen Khan Comeback | 14 साल बाद पड़े पर्दे पर वापसी कर रहे फरदीन खान, हीरामंडी ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए एक्टर

By रेनू तिवारी | Apr 10, 2024

हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर अभिनेता अपना नाम कमाया। लेकिन वह पिछले 14 साल तक फिल्मी दुनिया से दूर रहे। हालांकि, अब फरदीन वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हे बेबी अभिनेता निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के जरिए अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शादीशुदा हैं Diljit Dosanjh! करीबी दोस्त ने किया खुलासा, इंडो-अमेरिकन है उनकी पत्नी, आखिर क्यों छुपाई एक्टर ने शादी की खबरें?


अपनी वापसी को लेकर भावुक हुए फरदीन खान

एक अभिनेता के लिए वापसी का पल हमेशा खास होता है। फरदीन खान के साथ भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है। हीरामंडी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है. दिल्ली में संजय लीला भंसाली की इस सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर फरदीन खान समेत सभी स्टारकास्ट मौजूद रहे।

 

इसे भी पढ़ें: Thor फेम Chris Hemsworth के फैंस के लिए खुशखबरी! Furiosa-Mad Max में योद्धा के अवतार में दिखे जबरदस्त, जानें फिल्म कब होगी रिलीज


इस मौके पर फरदीन से उनके लंबे समय से कमबैक को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर वह थोड़े इमोशनल नजर आए। खान ने कहा "मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे आप सभी के साथ फिर से जुड़ने और फिल्म उद्योग में वापसी करने का अवसर मिल रहा है। यह क्षण मुझे बहुत भावुक कर देगा। मुझे यह मौका देने के लिए मैं संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स का बहुत आभारी हूं। आपको बता दें कि फरदीन भंसाली की फिल्म हीरामंडी में मोहम्मद का किरदार निभा रहे हैं।


फरदीन की आखिरी फिल्म

फरदीन खान की आखिरी फिल्म की बात करें तो वह दूल्हा मिल गया थी जो 2010 में रिलीज हुई थी। यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के बाद फरदीन इंडस्ट्री से गायब हो गए और अब वह हीरामंडी से वापसी करेंगे।


सीरीज के बारे में

आगामी श्रृंखला में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह श्रृंखला संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है। हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें कलाकारों को एक साथ लाया गया है। 27 मार्च को, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के निर्माताओं ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा।



प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश