पार्सल में मँगवाये इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में हुआ धमाका, बाप -बेटी की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 02, 2024

साबरकांठा। गुजरात के साबरकांठा जिले में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पार्सल में पहुंचाए गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में बृहस्पतिवार को धमाका होने से पिता और पुत्री की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। वडाली पुलिस थाने के उप निरीक्षक जितेंद्र राबड़ी ने बताया कि घटना वेद गांव में हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘पार्सल एक अज्ञात व्यक्ति देकर गया था। 


जैसे ही इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को प्लग में लगाया गया, उसमें धमाका हो गया। जीतू वंजारा (33) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल लड़कियों को वडाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और वहां से हिम्मतनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया।’’ उन्होंने बताया कि वंजारा की 11 वर्षीय बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरी बेटी और भतीजी का उपचार किया जा रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: Haryana । अंबाला में Ethanol फैक्टरी में आग लगी, कोई हताहत नहीं


सहायक रेजीडेंट चिकित्सा अधिकारी विपुल जानी ने बताया कि घायल लड़कियों में एक की हालत गंभीर है और उसे जीवन रक्षक प्रणाली (वेंटिलेटर) पर रखा गया है। पीड़िता के एक परिजन ने बताया कि पार्सल ऑटोरिक्शा पर लाद कर लाया गया था। राबड़ी ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि परिवार ने क्या किसी सामान का ऑर्डर दिया था।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: फ़तेहपुर में पीएम मोदी का तंज, पंजे और साईकिल के सपने टूट गए- खटाखट...खटाखट

पटना के प्राइवेट स्कूल में चार साल के छात्र का शव मिला, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

ऑल टाइम हाई पर पहुंचने के बाद चांदी में आई गिरावट, सोने की कीमत में भी हुई कम

T20 World Cup 2024 से पहले जय शाह ने की भविष्यवाणी, भारत समेत इन टीमों को बताया खिताब का प्रबल दावेदार