UP में फिर दिखा अपराधियों का खौफ, सरकारी अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 06, 2019

एटा। जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी आवासीय कॉलोनी में अज्ञात लोगों ने सरकारी अधिवक्ता नूतन यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना उनके यहां घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली महिला ने दी। नूतन यादव (35) मूल रूप से आगरा की निवासी थी तथा तथा वर्तमान में जलेसर मुंसिफ सीनियर डिवीजन के यहां सरकारी अधिवक्ता के रूप में तैनात थी।

इसे भी पढ़ें: गोलीबारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के संबंध में व्यक्ति गिरफ्तार

मृतका सरकारी अधिवक्ता नूतन के पिता जगदीश यादव ने बताया की मेरे दो पुत्र तथा तीन पुत्रियां हैं। नूतन की अभी एक वर्ष पूर्व सरकारी अधिवक्ता के पद पर एटा में नौकरी लगी थी। हमारी किसी से ऐसी कोई दुश्मनी नहीं थी जो कोई उसकी हत्या करता। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल मंगाई ने घटनास्थल के निरीक्षण के बाद कहा, ऐसा लगता है कि यह किसी जान-पहचान वाले व्यक्ति का काम है। घटना के कारण एवं हत्यारे का शीघ्र ही पता लगा कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। सरकारी अधिवक्ता नूतन की हत्या की जानकारी पाकर वहां बड़ी संख्या में अधिवक्ता पहुंच गए और उन्होंने हत्या पर आक्रोश व्यक्त किया और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

प्रमुख खबरें

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी

Indian Navy ने फिर दिखाई शक्ति, समुंदर में बने देवदूत, कुछ इस तरह हूति विद्रोदियों के चंगुल से छुड़ा लिया ऑयल शिप