फ़िल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल, वीडियो हुआ वायरल

By सुयश भट्ट | Mar 25, 2022

भोपाल। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों चर्चा में हैं। आज वे भोपाल के दौरे पर है। उनकी इस फिल्म को लेकर पूरे देश में राजनीतिक घमासान छिड़ा हुआ है। अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें उन्होंने भोपालियों को होमोसेक्सुअल कहा है।

दरअसल वायरल वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि 'मैं तो भोपाल में बड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि, भोपाली का एक अलग कोनोटेशन है। किसी भोपाली से पूछिए। मैं आपको कभी अकेले में समझाऊंगा। लोग बोलेंगे ये भोपाली हैं उसका मतलब जनरली होता है कि ये होमोसेक्सुअल हैं। नवाबी शौक वाला व्यक्ति है।

इसे भी पढ़ें:कारण बताओ नोटिस के बाद IAS नियाज खान का एक और ट्वीट, लिखा- अल्लाह को बहादुरी पसंद है 

वहीं जानकारी के अनुसार उनकी यह चर्चा करीब तीन हफ्ते पुरानी बताई जा रही है। इसका यह विवादास्पद हिस्सा आज वायरल हो रहा है। जिसे उनके भोपाल दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है। विवेक आज भोपाल में हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री निवास पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। वह एक कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल आए हैं। ऐसे में उन्हें भोपाल के लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

इस बयान के बाद मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने लिखा कि विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूं, लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें “संगत का असर तो होता ही है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए