संसद में चल रही थी गंभीर बहस, तभी वित्त मंत्री ने कर दिया अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज

By रेनू तिवारी | Dec 04, 2019

भारत की संसद की बात करें तो अकसर देखा गया है कि नेताओं की स्पीच के दौरान दूसरे नेता सोते या वीडियो देखते नजर आते हैं। कई बार बहस गर्म हो जाती है तो झुंड बनाकर संसद की वेल में पहुंच जाते है लेकिन इटली की संसद की बात करें तो वहां की संसद में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर शायद आपको अजीब भी लगे। 

इटली के संसद में सत्र चल रहा है, इसी दौरान सांसदो की बहस चल रही थी। इटली के वित्त मंत्री फ्लैवियो डी मुरो (Flavio Di Muro) भी देश के दो हिस्सों में आये जबरदस्त भूकंप पर अपनी स्पीच दे रहे थे। इस दौरान स्पीच देते हुए वित्त मंत्री फ्लैवियो डी मुरो भावुक हो गये और अपनी प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) को प्रपोज कर दिया।

इसे भी पढ़ें: इंडियन आइडल: अनु मलिक की जगह जज के रूप में दिखेंगे हिमेश रेशमिया

वित्त मंत्री फ्लैवियो डी मुरो संसद में भूकंप से हुए नुकसान के बारे में अपना ब्यौरा दे रहे थे इसी दौरान वह इमोशन हो गये और फिर अपनी पॉकिट से अंगूठी की डिब्बी निकाली और सांसदों की भरी संसद में अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी के साथ शादी के लिए प्रपोज कर दिया। उन्होंने कहा एलिसा मुझसे शादी करोगी? मौजूद सभी सांसदों ने ताली बजाई और डी मुरो प्रपोज करने के बाद काफी शाय नजर आये। 

इसे भी पढ़ें: आरोपियों को फांसी देने से क्या कम हो जाएंगे बलात्कार के मामले: अपर्णा सेन

अंग्रेजी अखबार डेली मेल छपी ये खबर तेजी से वायरल हो रही ही। फ्लैवियो डी मुरो का अपनी प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) को प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सांसद का अपने काम के बीच से समय निकाल कर गर्लफ्रेंड को भी इंपोर्टेंस लोगों को काफी पसंद आ रहा है खास तौर पर लड़कियां सांसद की फैन हो गई हैं।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा