मुंबई के घाटकोपर में पारख अस्पताल के पास आग लगने से एक की मौत, दो घायल

By अभिनय आकाश | Dec 17, 2022

मुंबई के घाटकोपर इलाके में पारख अस्पताल के पास जूनो के पिज्जा रेस्तरां में शनिवार दोपहर आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। मुंबई फायर सर्विस के मुताबिक आग दोपहर करीब 2 बजे लगी थी। सूचना मिलने के बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल की पांच गाडिय़ां मौके पर भेजी गईं। दमकल अधिकारियों के मुताबिक, आग पारख अस्पताल के पास विश्वास बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित जूनो पिज्जा होटल के बिजली के मीटर वाले कमरे में लगी।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi Exclusive: सीमाओं पर किये गये इंतजाम विपक्ष को दिखाये सरकारः प्रियंका चतुर्वेदी

बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों के अनुसार, आग में तीन लोग घायल हो गए और उन्हें राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। घायलों में से एक की पहचान कुरशी दधिया (46) के रूप में हुई है, जिसे मृत घोषित कर दिया गया। दो अन्य लोगों का अभी इलाज चल रहा है। उनमें से एक, तान्या कांबले (18) के रूप में पहचानी गई, आग में 18% से 20% तक जल गई। रजवाड़ी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा, "एक अन्य महिला, जिसकी पहचान 20 वर्षीय कुलसुम शेख के रूप में हुई है, आग में दम घुटने से मर गई और उसका इलाज चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: शिंदे सरकार के विरोध में MVA का हल्ला बोल मार्च, मुंबई में 2,500 पुलिसकर्मी तैनात, बीजेपी का जवाब में 'माफी मांगो' प्रदर्शन

इस बीच, पारख अस्पताल में भर्ती 22 मरीजों को आग लगने के कारण सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान