दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

By सुयश भट्ट | Nov 19, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में मोपेड से आए बदमाशों ने विदाई के बाद दूल्हा-दुल्हन की कार पर फायरिंग कर दी है। एक गोली कार के गेट पर लगी, जबकि दूसरी गोली गाड़ी में धंस गई। जानकारी के मुताबिक हमले के दौरान दूल्हा-दुल्हन कार में ही बैठे थे।

इसे भी पढ़ें:कृषि कानूनों को वापस लेने के निर्णय पर बोले केंद्रीय मंत्री, हम कुछ किसानों को नहीं समझा सके 

उसी दौरान मोपेट सवार दो युवक वहां पहुंच गए। सलमान कुछ समझ पाता उससे पहले मोपेड सवार युवकों ने कार में फायरिंग कर दी। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। लोग फायरिंग करने वालों को पकड़ पाते इससे पहले मोपेड सवार भाग निकले। हालांकि इस फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी है।

 पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरिफ नगर में रहने वाले मोहम्मद सलमान की गुरुवार को बैरसिया बस स्टैण्ड के पास नगर निगम के कम्यूनिटी हॉल में शादी थी। निकाह होने के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे विदाई हुई। जिसके बाद नवदंपती दूल्हा-दुल्हन कार में सवार होकर घर जाने के लिए निकले। इसी कम्यूनिटी हाल से करीब 20 मीटर दूर जाकर सलमान कार खड़ी कर रिश्तेदारों से बात करने लगा।

इसे भी पढ़ें:बिना तलाक दिए की पत्नी ने दूसरी शादी, पति बोला - मुझे मेरी पत्नी वापिस दिलवा दो 

पुलिस ने बताया कि फायरिंग देशी कट्टे से हुई है। एक गोली गेट पर लगने के बाद सड़क पर गिरी है जबकि दूसरी कार के गेट में धंसी है।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी