Rajasthan के नागौर में सड़क हादसे में तीन बच्चों सहित पांच की मौत, पांच अन्य घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2024

जयपुर । राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना थाना क्षेत्र में बुधवार को एक कार और डंपर की भिड़ंत में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि हरसौर कस्बे के किसान चौराहे पर एक कार और डंपर की भिड़ंत हो गई जिसमें कार में सवार भंवरी देवी (60), दिव्यांशी (5) , विनीता (3), डिंपल (1) और खेराजराम (25) की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये। 


उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार भंवरी देवी, विनीता और डिंपल की मौके पर मौत हो गई जबकि दिव्यांशी और खेराज राम ने अजमेर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। लाल ने बताया कि घायलों का उपचार जारी है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक घटनास्थल से फरार हो गया तथा उसकी तलाश की जा रही है। उपाधीक्षक ने बताया कि कार सवार सभी लोग हरसौर के पास स्थित रानाबाई के मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला

व्हाट्सएप के नए फीचर का टेस्टिंग जारी, यह फोटो और वीडियो पर प्रतिक्रिया देना आसान बनाता है