हरियाणा के पांच निर्दलीय विधायकों ने नड्डा से मिल कर भाजपा को समर्थन की पेशकश की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 25, 2019

नयी दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा की हरियाणा इकाई के प्रभारी अनिल जैन के साथ पांच निर्दलीय विधायकों ने सरकार गठन के तौर-तरीकों को अंतिम रूप देने के लिए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा से शुक्रवार को यहां उनके आवास पर मुलाकात की। भाजपा नेता जवाहर यादव ने बताया कि निर्दलीय विधायकों धर्मपाल गोंडन, नयनपाल रावत और सोमबीर सांगवान, राकेश दौलताबाद और रणधीर गोलन ने नड्डा से मुलाकात की और भगवा दल को अपना समर्थन दिया।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में अंतिम फैसला लेने पहले दुष्यंत तिहाड़ में बंद पिता से करेंगे मुलाकात

विधायकों के साथ मौजूद यादव ने कहा, ‘‘भाजपा सरकार को समर्थन देने के इरादे से ये निर्दलीय विधायक जे पी नड्डा के घर पहुंचे।’’ उन्होंने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा सीट से जीतने वाले निर्दलीय विधायक दौलताबाद ने भी नड्डा से मुलाकात की। पृथला सीट से निर्दलीय विधायक रावत ने कहा, ‘‘हम यहां हरियाणा में खट्टर सरकार को अपना समर्थन देने के लिये आये हैं।’’

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नड्डा से मिले खट्टर, हरियाणा में बनेगी बीजेपी की सरकार?

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के मुताबिक किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा की कुल 90 में से 40 सीटों के साथ सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है लेकिन वह बहुमत के जादुई आंकड़े से छह सीट दूर रह गई।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana