जम्मू कश्मीर में सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत, 15 लोग घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 07, 2019

बनिहाल/जम्मू। जम्मू कश्मीर के रामबन और पुंछ जिलों में अलग-अलग घटनाओं में तीन निजी यात्री वाहनों के पर्वतीय सड़कों से फिसलकर पहाड़ियों से नीचे गिर जाने के कारण एक पुलिसकर्मी सहित पांच लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि रामबन के नजदीक कांगा में गहरी खाई में एक यात्री कैब के गिर जाने से पुलिसकर्मी बिट्टू राम और एक युवक नेक राम की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गये। 

इसे भी पढ़ें: बाइक पर जा रही थी हैप्पी फैमिली, कार ने परिवार को सड़क पर ही मौत की नींद सुला दिया

उन्होंने बताया कि वाहन जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुम्बेर से रामबन की ओर जा रहा था। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को बचा लिया गया और उनमें से दर्शन सिंह और उनकी पत्नी दीपा देवी को विशेष उपचार के लिए जम्मू में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: दुर्घटना के शिकार हुए बनगांव से भाजपा उम्मीदवार, सिर में आई चोट

सीनाबत्ती इलाके के नजदीक सोमवार देर रात 200 फुट गहरी एक खाई में एक वाहन के गिर जाने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गये। अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की पहचान मिलाप सिंह (55), केशु राम (44) और राजू सिंह (24) के रूप में की गई है।उन्होंने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब एक मोड़ पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। पुंछ जिले के सुरनकोट के बुफलियाज इलाके में एक वाहन के सड़क से फिसल कर एक खाई में गिर जाने के कारण चार यात्री घायल हो गये। 

 

प्रमुख खबरें

वोट का जिहाद करो.. सलमान खुर्शीद की भतीजी के बयान पर भड़की BJP, कहा- नफरत और जहर की खेती कर रहा INDI गठबंधन

Jupiter Transit 2024: वृषभ राशि में 1 मई को गोचर कर रहे देवगुरु बृहस्पति, इन राशियों की खुलेगी किस्मत

बीते वित्त वर्ष की तुलना में Coal India Limited का उत्पादन April में सात प्रतिशत बढ़ा

LokSabha Elections 2024: मेनका गांधी, निरहुआ, धर्मेन्द्र यादव सहित कई दिग्गजों ने किया नामांकन