BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- खुले में गोवध की वजह से केरल में आई बाढ़

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 27, 2018

बेंगलूरू। विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहने वाले विजयपुरा के भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने यह कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया है कि केरल में विनाशकारी बाढ़ खुले में गौवध की वजह से आई। उन्होंने विजयपुरा में कल एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, ‘केरल में लोगों ने खुले में गौवध किया। क्या हुआ? एक साल के भीतर इस तरह (बाढ़) की स्थिति उत्पन्न हो गई। जो भी हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, उसे इसी तरह का परिणाम भुगतना पड़ेगा।’

भाजपा विधायक जाहिरा तौर पर केरल में पिछले साल हुई एक घटना का जिक्र कर रहे थे जब लोगों के एक समूह ने खुले में गाय काटी थी। इस घटना से देशभर में विवाद खड़ा हो गया था। यतनाल ने कहा कि गायों से हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हैं और किसी को भी किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कर्नाटक में भाजपा सत्ता में आई तो गौवध पर रोक लगा दी जाएगी।

यतनाल विवादास्पद टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। पिछले महीने उन्होंने कहा था कि यदि वह गृहमंत्री होते तो बुद्धिजीवियों को गोली से उड़वा देते क्योंकि वे आतंकवादियों के मानवाधिकारों की वकालत करते हैं, न कि देश की रक्षा के लिए जान देने वाले सैनिकों के मानवाधिकारों की।

प्रमुख खबरें

चुनाव आयोग ने सांगठनिक चुनाव और ढांचे को लेकर Imran Khan की पार्टी के दर्जे पर सवाल उठाया

Prajatantra: अमेठी-रायबरेली की उलझी तस्वीर, कांग्रेस के लिए कमजोरी बना गांधी परिवार का गढ़!

Pune Lok Sabha Seat पर Murlidhar Mohol Vs Ravindra Dhangekar की लड़ाई में कौन मारेगा बाजी?

Salman Khan Firing मामले के आरोपी अनुज थापन की अस्पताल में मौत, पुलिस कस्टडी में की थी आत्महत्या