'जबरन बाथरूम में ले गए, बच्चे का गला दबाने की थी कोशिश' एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2022

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली और उनके पूर्व पति ब्रैड पिट के बीच लड़ाई हर गुजरते दिन के साथ तेज होती जा रही है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, 'गर्ल, इंटरप्टेड' स्टार ने ब्रैड पिट के खिलाफ एक कानूनी लड़ाई के बीच एक काउंटरसूट दायर किया है, जो एक फ्रांसीसी वाइनरी है, जिसे पूर्व युगल ने एक दशक से अधिक समय पहले खरीदा था। वैराइटी द्वारा एक्सेस किये गये काउंटरसूट के अनुसार सितंबर 2016 की घटना को लेकर कई खुलासे हैं। यह  पिट, जोली और उनके बच्चों के बीच हुए एक कथित विवाद के बारे में नए विवरण का खुलासा करता है।

 

इसे भी पढ़ें: TRS के नाम परिवर्तन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर राव को ‘राष्ट्रीय नेता’ करार दिया

 

वैराइटी के अनुसार, पिट ने इस साल की शुरुआत में जोली के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया, जिसमें उन पर "संविदात्मक अधिकारों" का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था, जब उन्होंने चाक्ट्यू मिरावल के आधे हिस्से को उनकी जानकारी के बिना बेच दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: रामलीला में रावण भी भूमिका निभाने वाले 10 कलाकारों ने सामाजिक बुराइयों से लड़ने का किया संकल्प


काउंटरसूट के अनुसार, "पिट ने एक बच्चे का गला घोंटने की कोशिश की थी दया और दूसरे के चेहरे पर प्रहार किया" और 2016 के विवाद के दौरान "जोली को सिर से पकड़ लिया और उसे हिला दिया"। जोली के वकील का कहना है कि विवाद तब शुरू हुआ जब पिट ने उन पर अपने बच्चों के प्रति "बहुत अधिक सम्मानजनक" होने का आरोप लगाया। प्लेन के बाथरूम में दोनों में मारपीट होने लगी।


वैराइटी आगे कहती है कि काउंटरसूट में लिखा है: "पिट ने जोली को सिर से पकड़ा और उसे हिलाया, और फिर उसके कंधों को पकड़ लिया और उसे बाथरूम की दीवार में धकेलने से पहले उसे फिर से हिलाया, पिट ने फिर विमान की छत पर कई बार मुक्का मारा। काउंटरसूट में कहा गया है कि बच्चे के जोली के बचाव में आने के बाद पिट ने अपने एक बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया।



प्रमुख खबरें

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar

दुनिया में India जैसे जीवंत लोकतंत्र बहुत कम हैं: White House के सुरक्षा संचार सलाहकार

Mutual Fund को भारत में निवेश करने वाले विदेशी कोषों में निवेश की सुविधा देने का SEBI का प्रस्ताव