पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बढ़ते कोरोना संक्रमण पर जताई चिंता, शिवराज सरकार ने तय की गाइडलाइन

By दिनेश शुक्ल | Nov 21, 2020

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों और लॉकडाउन को लेकर जहाँ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण उच्च स्तरीय बैठक की है। तो वही इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए शिवराज सरकार को नसीहत दी है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री का आरोप कांग्रेस करती है तुष्टिकरण की राजनीति

उन्होंने ट्वीट कर सरकार को इस संबंध में उचित निर्णय लेकर आवश्यक कदम उठाने को कहा है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘कोरोना संक्रमण के आँकड़े एक बार फिर भयावह होते जा रहे है। प्रदेश सरकार जनता के स्वास्थ्य व सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल आवश्यक सभी कदम उठाये। टेस्टिंग से लेकर अस्पतालों में बेड व इलाज की समुचित व्यवस्था की जाए। कोरोना गाइडलाइन व नियमों के पालन के लिये समुचित आवश्यक निर्णय लिये जाए।

 

इसे भी पढ़ें: प्रदेश कांग्रेस महामंत्री के मैरिज गार्डन पर कार्रवाई, कांग्रेस ने जलाए सिंधिया के पुतले

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को अधिकारीयों के साथ हुई बैठक में प्रदेश के अधिक संक्रमित शहरों में लॉकडाउन को लेकर चर्चा की थी। और लॉकडाउन लगाने को लेकर फैसला करते हुए रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक दुकानें और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद करने का निर्णय किया है। चर्चा के बाद सरकार ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के देखते हुए एक बार फिर नई गाइडलाइन जारी की है। बाजारों का समय नए सिरे से तय करने के साथ ही मास्क लगाने की अनिवार्यता और सामाजिक दूरी बनाए रखने जैसे कई विषयों को लेकर भी गाइडलाइन में बिंदु दिए गए है। 

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार