डिजनी अभिनेता गैरेट क्लेटन ने स्वीकारी ''गे'' होने की बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 21, 2018

लॉस एंजिलिस। अभिनेता गैरेट क्लेटन ने अपने गे होने की बात सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर ली है। क्लेटन को डिजनी चैनल की फिल्म ‘टीन बीच मूवी’ से लोकप्रियता मिली थी। 27 साल के क्लेटन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए ब्लैक नाइट नामक शख्स के साथ प्रेम संबंध होने की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी।

उन्होंने लिखा कि फिल्म ‘रीच’ की पटकथा पढ़ते ही मुझे एहसास हो गया कि यह फिल्म मेरे लिए ही है और मुझे इसका हिस्सा बनना ही है। परिवार में किसी का आत्महत्या कर लेना, लोगों के बुरे बुरे ताने सुनना आदि सभी का मैंने निजी तौर सामना किया है और इससे भी ऊपर मैंने और उस शख्स (ब्लैक नाइट) जिसके साथ मैं लंबे समय से प्रेम संबंध में हूं, दोनों ने ऐसी कई चीजों का सामना किया है।

अभिनेता ने लिखा कि इन सब मुद्दों पर बात करना आसान नहीं होता, लेकिन ये मेरे दिल के करीब है। यह जानते हुए कि ये कितना गंभीर है, मैं इसे आपके साथ साझा करना चाहता हूं। ‘रीच’ इस साल 19 अक्तूबर को रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया