बीजेपी में शामिल होने की अफवाह पर बोले पूर्व मंत्री ,नाम के आगे यादव लिखा है सिंधिया नहीं

By सुयश भट्ट | Aug 02, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनावों की तैयारियों के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव ने बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। फिहलाल अभी पार्टी की तरफ से उनका टिकट कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन इसी बीच उन्हें लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इन चर्चाओं पर अरुण यादव ने खुद ही ट्वीट कर अफवाह फैलाने वाले लोगों को जवाब दिया है।

इसे भी पढ़ें:महंगाई के पीछे नेहरू का हाथ, विश्वास सारंग का दावा, कांग्रेस बोली- मानसिक संतुलन खो बैठे हैं 

आपको बता दें कि अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मेरी शरीर व परिवार के रक्त की एक एक बूंद में कांग्रेस विचारधारा का प्रवाह होता है. मुझ सहित समूचे परिवार के नाम के आगे “यादव” लिखा है “सिंधिया” नहीं. अलगाववादी ताकतों को मुंह की खाना पड़ेगी।

वहीं दिग्विजय सिंह ने जवाब देते हुए उन्हें शाबशी दी है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा और कहा कि ”शाबाश अरुण आपसे यही हम सभी लोगों की उम्मीद है”. इसके अलावा कांग्रेस के कद्दावर नेता रामनिवास रावत ने कहा कि भैया, आपसे उम्मीद थी, आगे भी है और रहेगी, जय कांग्रेस।

इसे भी पढ़ें:खांडव उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में मचा घमासान , बीजेपी ने कसा तंज 

दरअसल खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए अरुण यादव की मजबूत दावेदारी मानी जा रही है। और वे उपचुनाव की तैयारियों में जुट भी गए हैं। लेकिन संगठन के अंदर ही उनकी दावेदारी को कथित तौर पर चुनौती देने के प्रयासों के बीच सत्ता के गलियारों में यह कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या अरुण यादव भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के नक्शेकदम पर चलेंगे।

प्रमुख खबरें

पहले रामभक्तों पर गोली चलती थी, आज उनकी आवभगत होती है : Yogi Adityanath

चौथी तिमाही में GDP वृद्धि दर 6.7 प्रतिशत, 2023-24 में सात प्रतिशत रहने का अनुमान

Congress के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है TMC, पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में PM Modi ने साधा ममता सरकार पर निशाना

Sawan 2024 Date: कब से शुरु हो रहा है सावन का महीना? नोट करें तिथि, जानें इस साल कितने सोमवार हैं