पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा डंके की चोट पर 10 नवंबर को प्रदेश में बनेगी कांग्रेस सरकार

By दिनेश शुक्ल | Nov 07, 2020

भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि आगामी 10 नवंबर को मतगणना के साथ ही प्रदेश में डंके की चोट पर कांग्रेस सरकार बनेगी। वर्मा ने कहा कि मतगणना के चुनाव परिणाम के बाद सरकार बनाने की रणनीति को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 11 नवंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है। उन्होंने कहा कि इस बैठक में अन्य गैर भाजपा विधायक जी सम्मिलित होंगे। वर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी रणनीति बना ली है, 3 तारीख को जो बंपर मतदान हुआ है, उसमें कांग्रेस के सभी 28 उम्मीदवार जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों के साथ ही सपा, बसपा तथा निर्दलीय विधायकों का भी इस बैठक में सम्मिश्रण होगा।

 

इसे भी पढ़ें: शिवराज जी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत चरितार्थ कर रहे - जीतू पटवारी

पूर्व मंत्री वर्मा ने कहा कि भाजपा भी इस बात को समझ गई है कि सभी 28 सीटें कांग्रेस की झोली में जा रही है, बसपा, सपा और निर्दलीय विधायक भी हमारे साथ इसलिए आने को आतुर हैं क्योंकि 7 महीने के भाजपा सरकार के कार्यकाल में जो दोहन और शोषण इन विधायकों का हुआ, इनके कोई भी काम नहीं हुए जबकि कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के कार्यकाल में इन विधायकों के सभी काम हुए। यह सभी विधायक मानसिक रूप से पहले भी हमारे साथ थे और अभी भी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जिस पार्टी में कमलनाथ जैसा नेता हो, वहां कोई महिला न जाए

इस दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने देवास जिले में किसानों को यूरिया मिलने में आ रही परेशानियों को लेकर तथा जमाखोरों के खिलाफ कार्यवाही के लिए देवास कलेक्टर को पत्र लिखा है। वर्मा ने लिखा की देवास जिले में यूरिया पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं होने की शिकायतें लगातार मिल रही है। शासन की गलत नीतियों की वजह से देवास जिले का अन्नदाता लंबी-लंबी लाइनों में लगकर यूरिया लेने के लिए भटक रहा है। यह किसानों के साथ अन्याय है। ऐसी परिस्थिति में जब शासन द्वारा यूरिया उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है जमाखोरों द्वारा ब्लैक में यूरिया विक्रय की आशंका भी प्रबल हो रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक प्रशासन ने जमाखोरों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। वर्मा ने मांग की कि जिले के किसानों को यूरिया की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जाए तथा जमाखोरों के खिलाफ प्रशासन तुरंत कार्यवाही करें।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: फ़तेहपुर में पीएम मोदी का तंज, पंजे और साईकिल के सपने टूट गए- खटाखट...खटाखट

पटना के प्राइवेट स्कूल में चार साल के छात्र का शव मिला, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

ऑल टाइम हाई पर पहुंचने के बाद चांदी में आई गिरावट, सोने की कीमत में भी हुई कम

T20 World Cup 2024 से पहले जय शाह ने की भविष्यवाणी, भारत समेत इन टीमों को बताया खिताब का प्रबल दावेदार