उधार दिए गए रुपये मांगने पर चार दोस्तों ने की युवक की हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 17, 2019

नोएडा। उधार लिए गए 10 लाख रुपये मांगने पर चार दोस्तों ने मिलकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इन लोगों ने युवक के शव को गंग नहर में फेंक दिया। थाना ईकोटेक तीन पुलिस शव को बरामद करने का प्रयास कर रही है। शव बरामद करने के लिए पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों को बुलाया है। सिंचाई विभाग के अधिकारियों से बात कर पुलिस ने नहर में पानी का बहाव कम करवाया है। इस मामले में मृतक के भाई ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: रुकी हुई आम्रपाली परियोजनाओं को पूरा करने के लिए कोई संसाधन नहीं: नोएडा प्राधिकरण

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम सैनी में रहने वाले मोहित नागर ने उसी गांव के रहने वाले अपने दोस्त प्रशांत को तीन लाख रुपये तथा गौरव को सात लाख रुपये उधार दिए थे। मोहित इन लोगों से बार-बार अपने रुपये मांग रहा था। रुपये देने में असमर्थ रहने पर प्रशांत और गौरव ने अपने साथी अखिल और वरुण के साथ मिलकर तीन दिन पहले मोहित नागर को अपने साथ घर से बुलाकर ले गए।

इसे भी पढ़ें: सगे भाइयों ने आखिर क्यों अपनी ही बहन का गला दबाकर चेहरे पर तेजाब डाल दिया

सीओ ने बताया कि तीनों ने थाना दनकौर क्षेत्र के खेरली नहर के पास मोहित को गोली मार दी तथा उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान चारों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन दिन पहले मोहित की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया है। सीओ ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर खून से सनी मिट्टी मिली। उन्होंने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला