तेल की बढ़ती कीमत से जल्द राहत देगी मोदी सरकारः अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 22, 2018

पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की आलोचनाओं के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि सरकार इस विषय पर गंभीर है और अगले 2-4 दिनों में कोई फार्मूला या समाधान निकाल लिया जायेगा। शाह ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, 'जहां तक तेल के दाम का विषय है, सरकार इसको लेकर काफी गंभीर है। कल पेट्रोलियम मंत्री की सभी तेल कंपनियों के साथ बैठक हो रही है।’’

 

उन्होंने कहा कि एक फार्मूले के तहत तेल के दाम बढ़े हैं और इस विषय पर क्या विचार करना है, इस पर सरकार के उच्चतम स्तर पर विचार हो रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'अगले 2-3-4 दिनों में कोई न कोई फार्मूला या समाधान ढूंढने के लिये सरकार में बैठे कार्यकर्ता निश्चित तौर पर प्रयास करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम मंत्री ने यह बात बताई है। 

 

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क और राज्य सरकारें वैट घटाएं ताकि आम जनता को राहत मिल सके। पार्टी महासचिव अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की रिकॉर्ड दरों के लिए याद की जाएगी। पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने से स्वाभाविक रूप में महंगाई बढ़ती है और आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ने का सीधा असर आम नागरिकों पर पड़ता है, जो इसे बर्दाश्त करने को मजबूर हैं। माकपा ने आरोप लगाया कि तेल की कीमतों में लगातार वृद्धि से आम लोग प्रभावित हो रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान