Gadar 2 की अभिनेत्री Simrat Kaur के हाथ लगी बड़ी फिल्म, Kichcha Sudeep के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

By रेनू तिवारी | May 31, 2023

किच्चा सुदीप की अगली फिल्म किच्चा 46 की घोषणा हाल ही में प्रसिद्ध तमिल निर्माता कलैप्पुली थानु ने की थी। निर्देशक नवोदित विजय कार्तिकेयन हैं। यह एक तमिल-कन्नड़ द्विभाषी भी होगा। कहा जाता है कि संगीत निर्देशक हैरिस जयराज हैं और नवीनतम चर्चा यह है कि गदर 2 की अभिनेत्री सिमरत कौर इस फिल्म में किच्छा सुदीप के साथ दिखाई दे सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: पंजाब के गांवों में गूंजता था Amar Singh Chamkila का नाम, दिनदहाड़े हुई थी हत्या, अब Diljit Dosanjh दिखाएंगे उनकी कहानी


ऐसी कई अटकलें हैं कि किच्छा 46 में सुदीप एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे और यह एक खोजी थ्रिलर है, लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक खबर जारी नहीं की गई है। जाहिर तौर पर सुदीप ने इस फिल्म के लिए दो महीने आवंटित किए हैं, इसलिए वह जल्द से जल्द शूटिंग पूरी कर अपने प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने वाले हैं।


सुदीप की तीन नई फिल्में

सुदीप ने पहले कहा था कि उन्होंने तीन प्रोजेक्ट्स के लिए हां कहा था और किच्चा 46 उनमें से एक है। दूसरे हैं विक्रांत रोना निर्देशक अनूप भंडारई की बिल्ला रंगा बाशा।

थलपति 68 के निर्देशक वेंकट प्रभु ने सुदीप को एक स्क्रिप्ट सुनाई थी जो उन्हें पसंद आई थी। लेकिन अब जब वेंकट प्रभु थलपति विजय के साथ काम करना शुरू करेंगे, तो इस प्रोजेक्ट को फ्लोर पर जाने में समय लग सकता है। इस बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं है कि उन्होंने इस वेंकट प्रभु परियोजना की पुष्टि की थी या नहीं।

 

प्रमुख खबरें

Ananya Birla ने बड़ी घोषणा करते हुए चुना बिजनेस, भारी मन से अपने पैशन को कहा अलविदा

कर्नाटक के 14 निर्वाचन क्षेत्रों में दोपहर एक बजे तक लगभग 42 प्रतिशत मतदान

व्लादिमीर पुतिन ने 5वीं बार ली रूस के राष्ट्रपति पद की शपथ, पश्चिमी देशों ने उद्घाटन समारोह से बनाई दूरी

Loksabha Election 2024| PM Modi ने मतदान के बाद की लोगों से भेंट, महिला ने बांधी राखी