गंभीर और आतिशी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी, महिला आयोग में शिकायत दर्ज

By अंकित सिंह | May 10, 2019

पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर और आप उम्मीदवार आतिशी के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। गौतम गंभीर द्वारा अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को एक नोटिस भेजे जाने के बाद आतिशी ने उन पर एक बार फिर से हमला किया है। आतिशी ने कहा कि अगर बीजेपी और गौतम गंभीर एक सशक्त महिला के साथ ऐसा कर सकते हैं, तो वे बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे? हमने दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है, हम जल्द ही चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करेंगे।

 

इससे पहले पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आप से प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप लगाये जाने के बाद बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को एक नोटिस भेजा और उनसे माफी मांगने को कहा। नोटिस में तीनों से कहा गया है कि वे गंभीर के खिलाफ अपने आरोप वापस लें और बिना शर्त माफी मांगें। इससे पहले गंभीर ने आरोप पर पलटवार किया और कहा कि उनके खिलाफ यदि आरोप सही साबित हुए तो वह लोकसभा चुनाव से हट जाएंगे।

प्रमुख खबरें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से के अन्नामलाई को राहत, कानूनी कार्यवाही पर सितंबर तक लगाई रोक

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड