''मुझसे शादी करोगी'' के सेट पर आये गौतम गुलाटी, शहनाज गिल की लगाई क्लास

By रेनू तिवारी | Feb 28, 2020

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल को एक बड़ा शो कलर्स ने ऑफर किया 'मुझसे शादी करोगे'। इस शो में शहनाज गिल का स्वयंवर होना है। शो के अंत में कौन जीतेगा वहीं शहनाज गिल का दूल्हा बनेगा। स्वयंवर का ये केवल नाटक है। यह केवल मनोरंजन शो है इस बात का खुलासा पहले ही शहनाज गिल कर चुकी है। कलर्स पर इस तरह का ये पहला शो है। ये शो काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है। शो में इस हफ्ते शहनाज गिल के पहले प्यार गौतम गुलाटी की एंट्री होने वाली है। शो में गौतम गुलाटी धमाके दार एंट्री लेते है। शहनाज गिल गौचम को देख कर एक बार फिर उनकी कायल हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: गे के बाद अब स्त्री रोग स्पेशलिस्ट बनेंगे आयुष्मान खुराना, जानें नयी फिल्म की पूरी डिटेल

गौतम इस बार शो के होस्ट बनकर आये हैं। ऐसे में नये प्रोमों में दिखाया गया है कि शहनाज गिल से गौतम कहते हैं कि शहनाज आपसे एक नहीं दो नहीं बल्कि हर लड़के को प्रोबलम हो रही है। ऐसा क्यो है शहनाज? इसपर शहनाज ने कहा कि मैं किसी को अटेंशन नहीं दूंगी, मैं सबको ग्रुप में बुलाती हूं, जिससे मस्ती कर सकें। शहनाज की बातों पर गौतम ने कहा कि यह फन शो नहीं है. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि आपमें से कौन सना को रिजेक्ट करना चाहता है। गौतम गुलाटी की इस बात पर मयंक अपना हाथ उठा देते हैं। शहनाज के फेवरेट गौतम गुलाटी शहनाज के उपर खफा भी नदर आते हैं। वह कहते हैं कि सभी को आपसे दिक्कत हो रही है तो शायद आप में भी कमी होगी। 

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के बाद किराया आडवाणी को बाहों में लेकर घूमते दिखें कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

आप भी देखें नया प्रोमो-

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज गिल टॉप 3 में शामिल थी। लोगों को शहनाज काफी पसंद थी। वह शो को काफी मनोरंजक बनाए रखती थी। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती लोगों को खूब पसंद आयी थी। शो की शुरूआत में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से मिलने आये थे।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज