राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले से जुड़ी गहना वशिष्ठ ने न्यूड होकर किया लाइव, लोगों से पूछे कई सवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 03, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस मामले से जुड़ी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का एक और वीडियो सामने आया है। गहना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस लाइव वीडियो को गहना ने बिना कपड़ों के शूट किया है। 

 

इस वीडियो के जरिए अभिनेत्री यह जानना चाहती थी कि जिस तरह से वह लाइव आई हैं क्या उसमें कुछ भी वल्गर लग रहा है। इस लाइव वीडियो के दौरान गहना ने लोगों से सवाल भी किए। 


लाइव वीडियो में गहना ने लोगों से पूछे सवाल

 

उन्होंने लोगों से पूछा दोस्तों मैं आपके सामने लाइव बैठी हूं। मुझे बताइए क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं? या मैं इस ऐसी लग रही हूं जिसे आप पोर्न कंटेंट में काउंट करेंगे। क्या मेरी कोई गतिविधि ऐसी लग रही है जिसे आप पोर्न कंटेंट में काउंट कर सकते हैं। 

 

गहना ने लोगों से कहा यह मुझे बताएं और यकीन मानिए मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है। मेरा कहना है कि मैंने कुछ नहीं पहना है लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न कंटेट में नहीं गिन रहे हैं। वहीं जहां मैंने अच्छे-अच्छे कपड़े पहने हुए हैं उसे आप पोर्न बता रहे हैं। यह तो गलत है ना।

 

उन्होंने कहा कि सारे लोग कह रहे हैं कि मैंने पोर्न शूट किया है लेकिन यहां मैंने कुछ नहीं पहना है तो इसे आप पोर्न नहीं कह रहे हैं। हाइपोक्राइसी की हद है। आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में सबसे फरवरी 2021 में गहना वशिष्ठ का ही नाम सामने आया था। जिसके पांच महीने बाद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा