रिचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के लिए हॉलीवुड आमंत्रितों में जेरार्ड बटलर और जूडी डेंच

By अहमद खान बॉलीवुड पीआर | Sep 28, 2022

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं क्योंकि अभिनेता जल्द ही अपना जश्न शुरू करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं। चर्चा यह है कि मुंबई के रिसेप्शन में आमंत्रित लोगों में अली फज़ल के सह-अभिनेता और हॉलीवुड के दोस्त भी शामिल हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: बेटी नव्या की Best Friend नहीं बनना चाहती हैं Amitabh Bachchan की लाड़ली श्वेता नंदा, इंटरव्यू में किया खुलासा


विक्टोरिया एंड अब्दुल अली के सह-अभिनेता और महान डेम जूडी डेंच को आमंत्रित किया गया है और इसी तरह जेरार्ड बटलर को भी आमंत्रित किया गया है, जो अली की आगामी हॉलीवुड फिल्म कंधार में सह-कलाकार हैं। इसी अलावा, अली ने हॉलीवुड के महत्वपूर्ण प्रोडक्शन लोगों को भी आमंत्रित किया है और यहां तक ​​​​कि जासूसी थ्रिलर सिरीज़ तेहरान के कलाकार भी गेस्ट लिस्ट में हैं। शादी समारोह दिल्ली में अब से कुछ दिनों के भीतर शुरू होने की उम्मीद है और अंत में 4 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होगा।

 

इसे भी पढ़ें: फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की कोल्ड वॉर में कूदीं Dhanashree Verma, नए गाने को बताया पुराने से बेहतर

 

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल 2 साल से अधिक समय के इंतज़ार के बाद एक विवाहित जोड़े के रूप में एकजुट होने के लिए तैयार हैं। दोनों इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी शादी के पीछे की टीमें कुछ बेहतरीन तैयारियों के साथ इस जोड़े का राष्ट्रीय राजधानी में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America