फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की कोल्ड वॉर में कूदीं Dhanashree Verma, नए गाने को बताया पुराने से बेहतर

Dhanashree Verma
Instagram
एकता । Sep 27, 2022 2:09PM
गाने 'ओ सजना' को लेकर बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ आमने-सामने हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। अब कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की भी इसमें एंट्री हो गई है। धनश्री ने इंटरव्यू में गाने को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में रिलीज हुए गाने 'ओ सजना' को लेकर बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ आमने-सामने हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। दरअसल, नेहा ने अपनी आवाज में 1999 के सुपरहिट गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स वर्जन 'ओ सजना' रिलीज किया था, जो गाने की ऑरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

इसे भी पढ़ें: किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान हो चुका है इन सितारों का बुरा हाल, लिस्ट में शामिल हैं कई मशहूर नाम

दिल्ली टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में फाल्गुनी पाठक ने गाने के नए वर्जन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और बड़ा ही शौकिंग रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, 'गाना सुनकर मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी।' सिंगर की ये बात नेहा कक्कड़ को भी पसंद नहीं आई और उन्होंने जवाब देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मेरे पास आज जो कुछ भी है, वो मुझे टैलेंट, पैशन, हार्ड वर्क और पॉजिटिविटी के दम पर मिला है।'

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz GiII ने अपनी सिंगिंग से बांधा समां, गाया 'तुझ में रब दिखता है' गाना, वीडियो वायरल

फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की कोल्ड वॉर में अब कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की एंट्री हो गई है। बता दें, गाने में नेहा और प्रियांक शर्मा के साथ धनश्री ने भी स्क्रीन शेयर की है। धनश्री ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में गाने को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, 'हम सभी को यह गाना बेहद पसंद है। हमने से बचपन से इस गाने को सुना है और हर साल ही इसे सुनते हैं। जब हमें इस गाने को रिक्रिएट करने के बारे में पता चला तो हम बेहद उत्साहित थे। हमने सोचा था कि जब इस गाने को सभी के सामने पेश किया जाएगा तो लोग इसे पसंद करेंगे। तनिष्क बागची, नेहा और जानी सभी लोगों ने मिलकर इसे और भी बेहतर बनाया है।' धनश्री अपने इंटरव्यू के बाद सुर्खियों में आ गयी हैं।

अन्य न्यूज़