TMC के कुशासन के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयार हो जाएं: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 28, 2018

कोलकाता। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के पश्चिम बंगाल नेतृत्व से तृणमूल कांग्रेस के कथित कुशासन के खिलाफ संघर्ष के लिए लोगों तक पहुंचने का आज आह्वान किया। भाजपा प्रदेश इकाई के एक नेता ने यह जानकारी दी। शाह पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। आज यहां आने के बाद उन्होंने पार्टी की राज्य चुनाव समिति के साथ बैठक की। बैठक में शामिल हुए भाजपा की राज्य इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘हमारे पार्टी अध्यक्ष ने तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ चारों तरफ से हमला बोलने की तैयारी के लिए हमसे जिलों में फैल जाने को कहा है।’’ 

 

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने हमसे लोकसभा चुनावों के लिए मुद्दों की सूची तैयार करने को कहा है।’’ पार्टी के कुल 15 नेताओं से 37 संगठनात्मक जिलों में जाने को कहा गया है और उनमें से प्रत्येक को वहां एक पखवाड़े तक रहने के निर्देश दिए गए हैं। पार्टी के नेता ने बताया कि शाह ने प्रदेश इकाई के नेताओं को राज्य के प्रत्येक ब्लॉक में रैली कर मोदी सरकार के विकास कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के भी निर्देश दिए। 

 

भाजपा अध्यक्ष ने अगले वर्ष लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल में 22 सीटों का लक्ष्य रखा था लेकिन हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में अच्छे परिणामों से उत्साहित पार्टी की प्रदेश इकाई ने लक्ष्य बढ़ा कर 26 सीट कर दिया है। यात्रा के दौरान शाह का पुरूलिया जिले में एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। वहां कुछ ही दिन पहले भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। 

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA