नीतीश सरकार पर फिर बरसे गिरिराज सिंह, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

By अंकित सिंह | Feb 15, 2020

अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फोन पर एसपी को खूब फटकार लगा रहे हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के दौरे पर थे और एक शख्स की मौत का मामला उठाते हुए उन्होंने एसपी पर खराब कानून व्यवस्था का आरोप लगाया और कहा कि पुलिस अपराधी को संरक्षण दे रही है।

 

गिरिराज ने एसपी को फोन पर फटकारते हुए कहा कि आपने राक्षस लोगों को बैठा दिया है। जो लोगों को मारकर एक्सीडेंट की केस बनाने में लगे हैं। उन्होंने साफ कहा कि आप क्या चाहते हैं कि हम यहां से इस्तीफा देकर चले जाएं। जब एसपी ने कहा कि वह इमानदारी से इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं तो गिरिराज सिंह ने कहा कि ईमानदार का मतलब यह नहीं होता कि आप किसी के जुर्म को छुपा दे।

इसे भी पढ़ें: देवबंद को लेकर गिरिराज का विवादित बयान, दारुल उलूम को बताया आतंक की गंगोत्री

एसपी को डांट लगाते हुए गिरिराज ने कहा कि आपको मामले की क्या पूरी तरह से जानकारी नहीं है। फुलवरिया में एक ट्रांसपोर्टर की हत्या हुई है। वहीं एक और लड़का मारा गया है जिसके परिवार को आपने जेल भेज दिया है। अपने तेवर को और सख्त करते हुए गिरिराज ने कहा कि जिसका बच्चा मरा हो उसके घर के पूरे परिवार को उठाकर ले गए इसका मतलब आप क्या चाहते हैं? यहां कोई जुबान ना खोलें और हत्यारे हत्या करते जाए।गिरिराज ने साफ कहा कि आपके यहां लॉयन ऑर्डर बहुत खराब है। अपराधी सर चढ़कर बोल रहे हैं और आप उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कहिए कि बेगूसराय जिला लोग खाली कर दे या हम इस्तीफा दे दें।

 

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन