यात्रियों का सामान लिए बगैर श्रीनगर से जम्मू पहुंचा गो एयर का विमान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 05, 2018

श्रीनगर। गो एयर के विमान से श्रीनगर से जम्मू जाने वाले कई यात्री रविवार को उस समय नाराज हो गए जब उन्हें पता चला कि विमान उनका सामान लिए बगैर उन्हें गंतव्य तक ले आया है। अब्दुल हामिद नाम के एक यात्री ने जम्मू से फोन पर पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हम गो एयर के विमान जी8-213 से श्रीनगर से जम्मू पहुंचे लेकिन एयरलाइन के कर्मचारी ने हमारा सामान विमान में रखा ही नहीं।’’ उन्होंने कहा कि शुरूआत में अनेक यात्रियों को अपने सामान के लिए इंतजार करने को कहा गया।

हामिद ने बताया कि गो एयर के एक कर्मचारी ने यात्रियों को बताया कि किसी अन्य एयरलाइंस के दूसरे विमान से श्रीनगर से उनका सामान जम्मू लाया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद हमें कल आकर अपना सामान ले जाने के लिए कहा गया।’’गो एयर के प्रवक्ता ने बाद में कहा कि सामान चढ़ाने संबंधी कुछ सीमाओं के कारण जी8-213 विमान के कुछ यात्रियों का सामान नहीं चढ़ाया जा सका।

 

उन्होंने कहा, ‘‘श्रीनगर में कल खराब मौसम होने के कारण एयरलाइन ने कई फंसे हुए यात्रियों को विमान में सवार करने की कोशिश की। आधा सामान एक अन्य एयरलाइन के जरिए लाया गया और शेष यात्रियों का सामान उनके ठिकानों पर पहुंचा दिया जाएगा।’’प्रवक्ता ने कहा कि गो एयर यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद प्रकट करता है।

प्रमुख खबरें

पूर्वी लद्दाख सीमा विवाद पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- अच्छी चल रही है चीन से बातचीत

माकपा के खिलाफ व्हाट्सऐप संदेश के लिए आईयूएमएल कार्यकर्ता पर मामला दर्ज

Tamil Nadu में कांग्रेस नेता का अधजला शव बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

Punjab के फिरोजपुर में बेअदबी के आरोप में 19 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या