गोवा में कोरोना संक्रमण के 72 नए मामलों के साथ संक्रमितों संख्या 1,387 हुई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 02, 2020

पणजी। गोवा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 72 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,387 हो गई है। इसके अलावा एक रोगी की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद चार हो गई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, कोरोना वायरस से संक्रमित तलेईगाओ गांव के निवासी 66 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार शाम ईएसआई अस्पताल में मौत हो गई। बुलेटिन में कहा गया है कि 72 और लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि 74 लोगों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। 

इसे भी पढ़ें: गोवा में भाजपा विधायक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई 

स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उत्तरी गोवा के पोंडा थाने को, वहां तैनात एक अधिकारी तथा दो कांस्टेबल के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। मंगलवार को पणजी में राज्य के पुलिस मुख्यालय में भी दो कांस्टेबल वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद गृह विभाग ने परिसर को संक्रमण मुक्त करने के लिये अभियान चलाया था। वास्को शहर और उसके आसपास के क्षेत्र, गोवा में कोविड-19 रोगियों के सबसे बड़े हॉटस्पॉट बने हुए हैं। निषिद्ध क्षेत्र घोषित किए जा चुके वास्को के मांगोर हिल में संक्रमण के अब तक 253 मामले सामने आए हैं जबकि 194 अन्य मामले भी इसी इलाके से जुड़े हुए हैं।

प्रमुख खबरें

Sikkim Elections 2024: बीजेपी ने बदलकर रख दिया सिक्किम का राजनीतिक परिदृश्य, सियासी रण में अकेली उतरी पार्टी

SG तुषार मेहता ने मांगी 3 महीने की इंटर्नशिप, अभिषेक मनु सिंघवी ने दिया मजेदार जवाब

Prajatantra: गायब हो रहे आम जनता के मुद्दे, चुनावी प्रचार में हावी हुआ धर्म और आरक्षण

Panchayat Season 3 | पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट घोषित, जितेंद्र कुमार की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ से इस बार क्या उम्मीद करें?