गोएयर अंतरराष्ट्रीय सफर के लिये तैयार, पहली उड़ान मुंबई से फुकेत के बीच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 29, 2018

मुंबई। वाडिया समूह के स्वामित्व वाली गोएयर अक्तूबर से अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू करने के लिये तैयार है। उसकी पहली उड़ान मुंबई से फुकेट मार्ग पर होगी। मामले से जुड़े एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी। सूत्र ने कहा कि गोएयर की पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिये बुकिंग जल्द शुरू होगी और इस संबंध में गुरुवार तक एलान होने की उम्मीद है।

सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, "हम अपना अंतरराष्ट्रीय परिचालन अक्तूबर में मुंबई से फुकेट (थाईलैंड) की उड़ान के साथ शुरू करेंगे। हमारे पास सारी नियामकीय मंजूरियां हैं और उड़ान के लिये जल्द ही बुकिंग शुरू होने की उम्मीद है।"

सूत्र ने कहा कि कंपनी अगले साल मार्च तक 3 से 4 अंतरराष्ट्रीय स्थानों के लिये परिचाल शुरू करने पर विचार कर रही है। गोएयर के प्रवक्ता की ओर से इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं मिली है।

इस बीच, गोएयर के प्रबंध निदेशक जहांगीर वाडिया ने आज नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की और विमानन उद्योग से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

प्रभु ने ट्वीट में कहा, "गोएयर के प्रबंध निदेशक जहांगीर वाडिया ने आज मुलाकात करके नागर विमानन क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की। नागर विमानन मंत्रालय के अधिकारियों को इन मुद्दों पर विचार करने का निर्देश दिया है।"।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान