सरकारी अधिकारी ने अपने ही दफ्तर में की खुदकुशी करने की कोशिश, पुलिस कर रही है जांच

By सुयश भट्ट | Sep 24, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल में उप लोकायुक्त के पीए रामचन्द्र मकोड़े ने ऑफिस में ही फांसी लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया है। उन्हें फंदे पर लटका देख मौजूद स्टाफ ने उतार लिया। रामचन्द्र को हमीदिया अस्पताल मेडिकल के लिए पुलिस लेकर पहुंची।

इसे भी पढ़ें:जहर खाकर किसान ने की आत्महत्या, कांग्रेस ने सरकार पर लगाएं आरोप 

बताया जा रहा है कि उप लोकायुक्त, जस्टिस एसके पालो के पीए रामचंद्र मकोड़े हैं। रोज की तरह वे शुक्रवार को ड्यूटी पर पहुंचे। थोड़ी देर तक काम करने के बाद वह अपने कैबिन में सीलिंग फैन पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। चीख सुनकर दफ्तर पर मौजूद स्टाफ ने उन्हें फंदे से उतारा।

इसके बाद सीएसपी नागेन्द्र पटेरिया ने कहा कि जांच में पता चला कि रामचंद्र घर से ही सुसाइड का मन बनाकर आए थे। वह घर से ही सफेद रंग की रस्सी साथ में लाए थे। सीएसपी ने ये भी कहा कि फिलहाल वह तनाव में हैं। इसलिए बयान बाद में लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:वल्लभ भवन के पास बनेगा हेलिपैड, जमीन आवंटन की प्रक्रिया हुई शुरू 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीए ने लोकायुक्त कार्यालय में पदस्थ दो अफसरों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। यह बात उन्होंने साथी कर्मचारियों से बताई थी। हालांकि, पुलिस का कहना कि मकोड़े के बयान नहीं हो सके हैं।

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh : मरम्मत के लिए खड़ी बस के खाई में गिरने से 10 यात्री घायल

ED ने अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह मामले में उत्तराखंड के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Lok Sabha Election 2024: BJP में शामिल हुए दिल्ली-पंजाब के 1500 ज्यादा सिख, नड्डा बोले- ये हमारे लिए गौरव और खुशी की बात

Apple का सबसे बड़ा iOS तहलका मचाने को तैयार, फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे आप