राज्यपाल धनखड़ ने PM मोदी से शिकायत करने पर ममता की आलोचना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 29, 2020

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी अवांछित शिकायत करने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मंगलवार को आलोचना की। उल्लेखनीय है कि एक ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में नई कोविड-19 परीक्षण सुविधाओं का उद्घाटन किया था। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में निषिद्ध क्षेत्रों में पाबंदी 31 अगस्त तक बढ़ा, सप्ताह में दो दिन का लॉकडाउन भी लागू रहेगा

उस दौरान बनर्जी ने आरोप लगाया कि संवैधानिक पदों पर आसीन कुछ लोग राज्य सरकार को नियमित रूप से परेशान कर रहे हैं। उनका इशारा जाहिर तौर पर धनखड़ की ओर था। मुख्यमंत्री को मंगलवार को भेजे एक पत्र में राज्यपाल ने कहा कि वह उनके आरोपों से स्तब्ध और हैरान हैं। धनखड़ ने कहा, राजनीति में मैं कोई हितधारक नहीं हूं, लेकिन मेरे संवैधानिक दायित्व के कारण शासन में मेरे बगैर कोई संदेह वाले हित हैं और मैं हमेशा जोर देता हूं कि शासन में संविधान और कानून के शासन की सर्वोच्चता रहे।

प्रमुख खबरें

Mamata Banerjee को पहले से ही थी शिक्षक भर्ती घोटाले की जानकारी, TMC के पूर्व महासचिव कुणाल घोष ने किया बड़ा दावा

भारत में चल रहे हैं चुनाव, मोदी के एक बुलावे पर 10 देशों के नेता दिल्ली दौड़े चले आए

दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे : सुनीता केजरीवाल

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?