शादी समारोह में दुल्हन की जीजा के साथ प्राइवेट वीडियो दूल्हे ने की लाइव, देखकर हैरान रह गए मेहमान

By एकता | Aug 10, 2022

प्यार में पार्टनर से धोखा मिलने के बाद दिल टूटे आशिक उनसे बदला लेने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक व्यक्ति ने पार्टनर से धोखा मिलने के बाद ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे। चीन में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने शादी समारोह में अपनी ही दुल्हन के अफेयर की पोल खोल कर रख दी। इसके लिए उसने दुल्हन के एक प्राइवेट वीडियो का सहारा लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: हमारी सोसायटी में इस टॉपिक पर बात करना है मना, जाने क्यों इसे बुरी नजरों से देखा जाता है


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूल्हे ने परिवारवालों और मेहमानों के सामने दुल्हन का एक अन्य पुरुष के बिस्तर पर सेक्स करते हुए वीडियो प्रोजेक्टर पर चला दिया। वीडियो में दुल्हन किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी प्रेगनेंट बहन के पति यानि अपने जीजा के साथ संबंध बनाती दिखाई दे रही हैं। इसे देखकर शादी समारोह में आये सभी लोग हैरान रह गए। अपनी प्राइवेट वीडियो देखकर दुल्हन भड़क गयी और दूल्हे पर गुलदस्ता फेंकती है और फिर कहती है, "क्या तुम्हें लगता है कि मुझे इस बारे में पता नहीं था?"

 

इसे भी पढ़ें: पति की आत्मा को मुक्त करने के लिए विधवा को गैर मर्द से बनाने पड़ते हैं संबंध, कुछ अजीब हैं यहाँ की परंपरा


जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह वीडियो साल 2019 का है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल को 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखकर भड़के लोग अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सबसे अच्छा बदला- जो पूरे परिवार और दोस्तों के सामने लिया गया"। एक अन्य ने लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं भी इतना ही बुरा हूं और 1000 फीसदी मैंने भी यही किया होता"।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana